नालंदाः बेखौफ बदमाशों ने किसान पर दिनदहाड़े बरसाई गोली, मौत

0

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर को एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी। घायल स्थिति में उन्हें चंडी रेफरल अस्पताल लाया गया जहाँ से उन्हें पीएमसीएच भेजा गया, जहाँ घायल किसान ने दम तोड़ दिया। नालंदा एसपी नीलेश कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर स्थिति की जानकारी ली। 

प्राप्त समाचार के अनुसार चंडी थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी मुन्ना प्रसाद (70) अपनी बाइक से नगरनौसा कर्कट खरीदने गयें हुए थे । वे इंजन ठेला पर कर्कट लदवाकर पीछे से साथ आ रहे थे।

इसी बीच उस्मानपुर पुल के पास पीछे से दो बाइक पर सवार चार लोग पहुंचे और गोली चलाना शुरू कर दिया। पहली गोली मुन्ना प्रसाद की पीठ पर लगी। गोली लगते ही उन्होंने ठेला चालक को भागने को कहा।

इसी बीच बदमाशों ने उनकी सीने पर गोली दाग दी। जहाँ से गंभीर हालत में चंडी रेफरल अस्पताल लाया गया। जहाँ से पीएमसीएच भेज दिया गया। जहाँ उनकी मौत हो गई।

घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि मृतक किसान का पैतृक घर नगरनौसा थाना के गिलानी में भी है। लेकिन वे पिछले 50  साल से धर्मपुर में रह रहे थे। जिसकी संपत्ति वहाँ रह रहे उनके गोतिया हड़ताल चाह रहे थें। इसी को लेकर सालों से उनका विवाद चल रहा था। 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। इधर दिन दहाड़े एक व्यस्त सड़क पर हुई घटना से राहगीर डरे हुए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here