Home जरा देखिए नालंदाः LIC अफसर की पीट-पीटकर हत्या, LJP नेता समेत 15 पर...

नालंदाः LIC अफसर की पीट-पीटकर हत्या, LJP नेता समेत 15 पर FIR

"बिहार के नालंदा जिले में लोजपा नेता ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर नई दिल्ली में पदास्थापित एक बीमा अफसर की पीट -पीट कर हत्या कर दी गई। इस वारदात में मृतक के दो भाई  भाई भी घायल हो गए।  इस वारदात को स्थानीय लोजपा नेता छोटे लाल यादव  ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंजाम दिया है....

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में रविवार की दोपहर  एक एलआईसी अधिकारी की पीट-पीट कर सरेआम हत्या कर दी गयी।

खबर है कि झींग नगर मोहल्ला में रविवार की दोपहर करीब एक बजे सरेआम लोजपा नेता छोटे लाल यादव के नेतृत्व में 15 से 20 बदमाशों ने प्रवीण कुमार नामक की बेरहमी से लाठी- डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आये उनके भाई को मारपीट कर अधमरा कर दिया।

झींग नगर मोहल्ला निवासी मृतक 54 वर्षीय प्रवीण कुमार नई दिल्ली स्थित एलआइसी ऑफिस में विकास अधिकारी पद पर कार्यरत थे। जख्मी भाई सुदर्शन कृष्ण बिहारशरीफ एलआइसी शाखा में सहायक प्रबंधक हैं जिन्हें इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि मृतक का झींग नगर मोहल्ले स्थित 5 कठ्ठा आवासीय जमीन का विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है। जमीन के एक भाग पर मंदिर बना है। इसी का विवाद कुछ लोगों से चल रहा है।

आज वही विवाद अचानक तूल पकड़ लिया और लोजपा नेता की अगुआई में 15 से 20 की संख्या में बदमाशों ने एलआइसी अधिकारी प्रवीण कृष्ण को सरेआम घर से खींच लिया और लाठी डंडे से तब तक पीटते रहे, तब तक उनकी मौत नहीं हो गयी।

जख्मी भाई सुदर्शन कृष्ण की मानें तो इस पूरे घटना की फुटेज घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद है। उन्होंने लोजपा के पूर्व प्रदेश सचिव सह अस्थावां विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी रहे छोटे लाल यादव समेत 15 को नामजद व कई को अज्ञात बनाकर बिहार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

जख्मी ने बताया कि घटना की तुरंत सूचना पुलिस को दी गयी थी। लेकिन डेढ़ घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अगर समय रहते पुलिस पहुंच जाती तो उनके भाई की जान बच सकती थी।

सदर डीएसपी के अनुसार घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये उनके संभावित ठिकानों पर निरंतर छापेमारी की जा रही है। शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version