अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      नालंदाः फर्जी एसपी बनकर डीएम-एसपी के नाम पर राइस मिल के मालिक से 50 हजार रुपए ठगा

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के सारे थाना क्षेत्र के बेनार में फर्जी एसपी बनकर एक राइस मिल के मालिक से 50 हजार रुपये की ठगी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

      फर्जी एसपी बनकर डीएम एसपी के नाम पर राइस मिल के मालिक से 50 हजार रुपए ठगा 1
      इसी वाहन पर सवार होकर गया था फर्जी एसपी

      खबरों के अनुसार यह मामला करीब दो महीना पहले का बताया जाता है। जब 15 दिन बाद पीड़ित को ठगे जाने का अहसास हुआ तो उसने एक नामजद एवं अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने इस मामले में उपयोग ठगों की गाड़ी बरामद कर ली है।

      प्राथमिकी के अनुसार नौरोजपुर गांव निवासी अनिरुद्ध कुमार बेनार में शान्ता मणि एग्रो एंड एलाइड प्रोडक्ट के नाम से राइस मिल चलाते हैं। 25 जून को दोपहर बाद उनके मिल में एक गाड़ी पर सवार चार लोग पहुंचे। उस गाड़ी में आगे-पीछे पुलिस लिखा था और आगे एक साइनबोर्ड पर एक स्टार बना हुआ था।

      अनिरुद्ध के अनुसार चारों ठग गाड़ी से नीचे उतरे और खुद को एसपी बताया। मिल का निरीक्षण करने के बाद ठगों ने कहा कि नालंदा के डीएम और एसपी मिल का निरीक्षण करने तुरंत वहां पहुंचने वाले हैं।

      उसके बाद अनिरुद्ध ने सभी को इज्जत से अपने चैम्बर में बैठाया। तब एक ठग ने कहा कि वह दूसरे कंपनी का चावल बेचते हैं। यह गलत है। एक लाख रुपये दो नहीं तो लंबा फंसोगे। इससे डरकर अनिरुद्ध ने उन्हें 50 हजार रुपये दे दिये, जिसे लेकर चारो ठग रुपये लेकर चलते बने।

      अनिरुद्ध के अनुसार करीब 15 दिन बाद उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ तो चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी सुनील कुमार के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया। तत्पश्चात चंडी थाना से उक्त आवेदन पर कार्रवाई के लिए सारे थाना भेज दिया गया। तब से पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!