9 C
New Delhi
Tuesday, January 26, 2021

पति ने पत्नी के आशिक को धुना, थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी

प्रेम का न कोई उम्र होता है न मजहब, लेकिन प्रेम के आड़ में जब पाप का खेल हो तो वो गलत है

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। ताजा मामला झारखंड के सरायकेला जिला के गम्हरिया थाना क्षेत्र का है। जहां एक शादीशुदा महिला के पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ रंगरेलियां मनाते बीच सड़क पर धर दबोचा।

फिर क्या था। महिला के पति ने बीच सड़क पर ही महिला के आशिक की धुनाई शुरू कर दी। उधर हंगामा बढ़ता देख सड़क पर भीड़ इकट्ठी हो गई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अपने साथ थाने ले गई।

हालांकि पिछले 4 घंटे से थाने में प्रेम त्रिकोण का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। इधर महिला के साथ दबोचे गए आशिक की पत्नी भी थाना पहुंच चुकी है।

 पकड़े गए आशिक का टाटा- कांड्रा मुख्य सड़क पर होटल का कारोबार है और वह इलाके का जाना-माना चेहरा भी है। वैसे इस हाई वोल्टेज ड्रामेबाजी के बीच गम्हरिया थाना पुलिस अब तक केवल मूकदर्शक बन बने बैठी है।

हालांकि अब तक किसी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि मामले का पटाक्षेप किस अंदाज में होता है।

बताया जाता है कि होटल कारोबारी का महिला के साथ काफी दिनों से अनैतिक संबंध जारी था। महिला के पति का दवा है कि दोनों के बीच फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई है और घंटों फेसबुक के जरिए दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हैं।

वैसे फेसबुक के जरिए दोनों के बीच की दोस्ती कब प्रेम में बदल गई इसका किसी को कानोकान भनक तक नहीं लगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अन्य खबरें