Home हादसा सपाट सड़क पर तेज रफ्तार ने ली आदित्यपुर के 4 युवकों की...

सपाट सड़क पर तेज रफ्तार ने ली आदित्यपुर के 4 युवकों की जान

0

सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कांदरबेड़ा पुनर्वास स्थल के पास एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार युवक की मौके पर मौत हो गई।

इस भयंकर सड़क हादसा की सूचना मिलते ही चांडिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे युवकों के शव को निकालने की कवायद में जुट गई। कार के परखच्चे उड़ जाने के कारण युवकों के शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को क्रेन का सहारा लेना पड़ा। चारों युवकों के शवों को बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेज दिया गया।

खबरों के अनुसार कांदरबेड़ा के समीप हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गये चारो युवकों की पहचान हो गयी है। चारों युवक आदित्यपुर कॉलोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इनकी पहचान अभय रंजन सिंह उर्फ निखिल (आदित्यपुर बाबा आश्रम), सूरज आर्यन (आदित्यपुर रोड नंबर 22) संस्कार मिश्रा (आदित्यपुर रोड नंबर 17) और नवनीत कुमार शर्मा (आदित्यपुर रोड नंबर 21) के रूप में हुई है। सभी युवक 20 से 25 साल के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

विदित हो कि इसी साल पहली जनवरी की अहले सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में बाबा आश्रम के 6 युवकों की दर्दनाक मौत हुई थी।

बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग पर पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारी, हालत गंभीर

BPSC शिक्षक परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU का बड़ा खुलासा

BPSC TRE-3 पेपर लीकः परीक्षा खत्म होने तक मोबाइल नहीं रखने की थी सख्त हिदायत

पटना GRP जवान ने शादी का झांसा देकर झारखंड की छात्रा संग किया दुष्कर्म

बिहार सक्षमता परीक्षा पास नियोजित शिक्षकों के कागजात की पुनः जांच होगी, तब होगी नियुक्ति

error: Content is protected !!
Exit mobile version