अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      यहाँ सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भी भ्रष्ट अफरशाही हावी

      धनबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। धनबाद जिले अंतर्गत टुंडी विधानसभा क्षेत्र के बेंगनरीया पंचायत में आज आपकी योजना सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भी भ्रष्ट अफसरशाही की अनियमितता हावी रही।

      धनबाद जिले के सबसे सुदूरवर्ती आदिवासी बहुल क्षेत्र होते हुए लाभूकों में निराशा हाथ लगी। सभी प्रकार के आवेदकों को पावती रसीद नहीं दिया जा रहा था।

      बेंगनरीया पंचायत के नारोंगडीह निवासी विधवा महिला संजोती देवी पति स्व. राजाराम बेसरा के मुख्यमंत्री विधवा सम्मान पेंशन के लिए सभी जरूरी कागजातों को जमा करने के बाद भी स्वीकृति की पावती रसीद देने में टुंडी प्रखंड के प्रशासनिक पदाधिकारी आनाकानी कर रहे थे।

      ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिलते ही त्वरित युवा क्रांतिकारी रंजीत कुमार महतो के द्वारा टुंडी विधानसभा क्षेत्र के मथुरा महतो और जिले के नोडल पदाधिकारियों को फोन करके सूचित किया गया।

      शिकायत करने के बाद पूरे कार्यक्रम में उपस्थित सभी पदाधिकारियों में हलचल मच गया।  संज्ञान में लेकर त्वरित संजोती देवी के विधवा सम्मान पेंशन योजना का स्वीकृति प्रमाण पत्र दिया गया।

      उसके बाद युवा क्रांतिकारी रंजीत कुमार महतो के द्वारा टुंडी विधानसभा क्षेत्र के विधायक विधायक मथुरा महतो, प्रखंड विकास पदाधिकारी, बेंगनरीया पंचायत के मुखिया और तमाम पदाधिकारियों को हृदय से आभार धन्यवाद प्रकट किया गया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!