अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सुशासन-रामराज का हालः महिला दारोगा संग दुष्कर्म बाद ब्लैकमेल कर रहा हवलदार

      बिहार में जदयू का ‘सुशासन’ और ‘भाजपा’ के रामराज का आलम यह है कि  यहाँ की पुलिस तंत्र में महिला दारोगा भी सुरक्षित नहीं है

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बीएमपी में तैनात एक महिला दारोगा के साथ हवलदार ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। महिला दरोगा ने दुष्कर्म बाद ब्लैकमेल करने के आरोप भी लगाए हैं।

      खबर है कि पीड़ित महिला दारोगा द्वारा दर्ज प्राथमिकी में हवलदार पर आरोप लगाया गया है कि आरोपी हवलदार ने लंबे अरसे तक उसका यौन शोषण किया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने का षड्यंत्र रचा, जिससे वह पूरी तरह टूट गई।

      वहीं, अब इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मुख्यालय ने इस पूरे मामले को लेकर पटना के एसएसपी को प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

      आरोपी हवलदार की पहचान राकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है, जिसका पदास्थापन अभी सासाराम में बताई जाती है।इसके पहले बीएमपी में ही कोच था। पीड़िता वहीं प्रैक्टिस करने के लिए जाती थी। उस वक्त पीड़िता नाबालिग थी।

      राकेश एक बार उसे घर पर परिवार से मिलाने का बहाना बनाकर ले गया। वहां उसके साथ गंदी हरकत की। उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि वह किसी से इस बात को नहीं कहेगी, वरना परिणाम बुरा होगा।

      बाद में खेल कोटे से उसकी बहाली पुलिस में हो गई। वह अभी बीएमपी में एसआई है। सासाराम में तैनात रहने के बावजूद राकेश उसे तंग करता रहा। उसे अनाप-शनाप बोलता रहा।

      पीड़िता के अनुसार आरोपी को एक सिपाही कुणाल मदद करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर वह कमजोर वर्ग के एडीजी अनिल किशोर यादव के पास गई और उन्हें 13 पेज की लिखित शिकायत दी।

      इसके बाद एडीजी ने एसएसपी पटना को आदेश दिया कि केस दर्ज करा मामले की जांच कराई जाए और आरोपी की गिरफ्तारी हो। एसएसपी ने उसके आवदेन को महिला थाने भेज दिया जहां बुधवार को केस दर्ज कर लिया

      बकौल पटना महिला थाना प्रभारी, आरोपी पर रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का में कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। उसकी मेडिकल जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

      उल्लेखनीय है कि इससे पहले सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद को नाबालिग दलित बच्ची संग रेप के मामले में ही बिहार सरकार के गृह विभाग ने निलंबित कर दिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!