अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा आईटी सेल हेड अमित मालवीय के खिलाफ रांची में एफआईआर

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कोतवाली थाना में सोमवार को केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता स्मृति ईरानी, भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय और आईटी सेल की प्रीति गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

      झारखंड कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने प्राथमिकी में कहा है कि कांग्रेस नेता और तीन राज्यों के प्रभारी डॉ. अजय कुमार ने एक न्यूज एजेंसी को एक मिनट से अधिक समय का बाइट दिया था, लेकिन भाजपा आईटी सेल के अमित मालवीय और प्रीति गांधी ने उनके 11 सेकंड की क्लिपिंग को सोशल मीडिया पर दिखाया।

      केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जो खुद संवैधानिक पद पर बैठी हैं, उन्होंने उसे अपने सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक हैंडल से तोड़-मरोड़कर पेश किया। यह संवैधानिक मर्यादाओं का भी उल्लंघन और अपराध है।

      राजीव रंजन के साथ कई कांग्रेस नेताओं ने कोतवाली थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को इससे संबंधित साक्ष्य प्रस्तुत किये।

      डॉ. अजय कुमार की राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कही गयी पूरी बात और भाजपा के इन तीनों नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर प्रचारित की गई जानकारी दी गई।

      कांग्रेस नेता ने आईपीसी की धारा 153-ए, 415, 469, 499, 500 और 505(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उनके इस आवेदन को कोतवाली थाना ने स्वीकार कर लिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!