Home गांव-देहात नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने व्यवसायी पर बरसाई गोली, मौके पर मौत

नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने व्यवसायी पर बरसाई गोली, मौके पर मौत

0

नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने इस बार एक भूसा व्यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। यह सनसनीखेज वारदात राजगीर प्रखंड के छबीलापुर थाना स्थित पटेल नगर और खरजम्मा गांव के बीच घटी है। मृतक स्वर्गीय वालेश्वर महतो का पुत्र अजय सिंह बताए जाते हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है।

बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि अजय सिंह ड्राइवर को चाभी और खाना देने जा रहे थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। जिससे तीन गोली उन्हें लग गई और मौके पर ही मौत हो गई। गोलीबारी की आवाज सुन ग्रामीण और परिजन दौड़ कर सड़क पर आए तो उन्हें खून से लथपथ देखा। परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई।

परिजन आकाश सिंह का आरोप है कि उनके एक दोस्त ने उनसे 4 लाख में एक पुरानी ट्रक खरीदा था। कई माह बीत जाने के बाद न तो रुपए दे रहा था और न ही ट्रक लौटा रहा था। इस कारण कई बार दोनों में बहस भी हुई।

राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि परिजन अभी घटना का कारण नहीं बता पा रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!
Exit mobile version