अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      परिचित युवक ने साथी संग किया दुष्कर्म, युवती ने पुलिस को उलझाया, अंततः 4 आरोपी गए जेल

      बकौल एएसएसपी दुष्कर्म की शिकार युवती के बार-बार बयान बदलने के कारण पुलिस को अनुसंधान करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस कारण शक के आधार पर कई युवकों को हिरासत में लिया गया था। जिनकी संलिप्तता नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया गया....  

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमशेदपुर के परसुडीह में नाबालिक के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जहां पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को जेल भेज दिया है। चारों युवक आरोपी परसुडीह बागान टोला और प्रधान टोला के रहने वाले हैं।

      रविवार रात परसुडीह निवासी 15 वर्षीय नाबालिक युवती परसुडीह स्थित कपड़े के दुकान में काम करने के बाद घर लौट रही थी, जहां रास्ते में युवती के परिचित एक युवक ने युवती को परसुडीह स्थित एक शौचालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

      पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस ने युवती से पूछताछ की जहां पूछताछ के क्रम में युवती द्वारा कई बार अपना बयान बदला गया। हालांकि पुलिस ने युवती के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर चारो युवकों को गिरफ्तार किया।

      इस संबंध में एसएसपी एम तमिलवानन ने बताया कि लावारिस हालत में पुलिस की गश्ती पार्टी को एक युवती मिली। काफी पूछताछ के बाद पता चला कि युवती  परसुडीह स्थित कपड़े की दुकान में काम करती हैं।

      एएसपी ने आगे बताया कि उसी दुकान से रविवार रात घर लौटने के दौरान उसके परिचित के एक युवक जो उसके घर के नजदीक रहता हैं, उसके साथ एक शौचालय में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में उसके तीन अन्य साथियों ने साथ दिया।

      उन्होंने बताया कि चारों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

      साथ ही एसएसपी ने बताया कि युवती के बार-बार बयान बदलने के कारण पुलिस को अनुसंधान करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस कारण शक के आधार पर कई युवकों को हिरासत में लिया गया था। जिनकी संलिप्तता नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!