Home गांव-देहात इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी आग, 70 लाख के उपकरण राख, 3 जख्मी

इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी आग, 70 लाख के उपकरण राख, 3 जख्मी

0

इस आगलगी में दुकानदार समेत चालक और सिपाही घायल के जख्मी होने की भी सूचना है..”

इसलामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नालंदा जिले के इसलामपुर बाजार के पटना रोड वग्गा धर्मशाला के सामने सोनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान के गोदाम में आग लगने से करीब 70 लाख के सामान जलकर राख हो गए। अचानक लगी आग से बाजार में काफी अफरातफरी मच गई।islampur nalanda aag 3

दुकानदार प्रमोद उर्फ मुन्ना ने बताया कि दो मंजिला छत पर बने रुम में समान रखने का गोदाम था। जिसमें फ्रीज, वासिंग मशीन, कुलर, पंखा आदि भरा पड़ा था कि आज सुबह करीब 10 बजे उसमें अचनाक आग लग गई और समान जल कर राख हो गए। 

मुन्ना ने विद्युत शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका व्यक्त करते हुआ बताया कि इस हादसे में गोदाम में बिक्री के लिए रखे गए करीब 70 लाख रुपए मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल गए हैं।

हालांकि सूचना पाते ही पुलिस-प्रशासन-दमकल सदलबल साथ पहुंचे और लोगों सुरक्षा प्रदान करते हुए आग पर काबू पाने की प्रयास करने लगे। लेकिन आग बुझने का नाम ही नहीं ले रहा था।

इस दौरान हिलसा अनुमंडल पदाधिकारी भी दलबल के साथ पहुचे और बिहार शरीफ, हिलसा, तेल्हाडा, एंकगरसराय, राजगीर, औंगारी से फायर ब्रिगेड आया, तब जाकर करीब तीन घंटा बाद आग पर काबू पाया जा सका।

वही राजगीर फायर ब्रिगेड के पदाधिकारी नलिकांत पासवान ने बताया कि आग पर काबू पाने के दौरान वाहन चालक व एक सिपाही घायल हो गया है। इधर सीओ नलीन विनोद पुष्पराज ने घटना का जायजा लिया।

error: Content is protected !!
Exit mobile version