अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      शराब के नशे में धुत चालक ने चुनाव प्रचार वाहन पलटा, 4 बच्चों की दर्दनाक मौत

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के नवादा जिले में पंचायत चुनाव में लगे एक प्रचार वाहन के पानी भरे आहर में पलट जाने से चार बच्चों की दबकर मौत हो गयी।

      Drunk driver overturns election campaign vehicle 4 children traumatic death 2खबरों के मुताबिक बीते यह दर्दनाक हादसा अकबरपुर थाना क्षेत्र के कझिया-आसमां गांव के बीच हुई है। सभी बच्चे एक प्रचार वाहन (मैजिक) पर सवार होकर कझिया-आसमां मार्ग से लौट रहे थे।

      मृतकों में उपेन्द्र यादव का बेटा सौरभ कुमार (10), उपेन्द्र राउत का बेटा राजा कुमार (12), ललन पंडित का बेटा सचिन कुमार (12) व रामस्वारथ पासवान का बेटा संतोष कुमार (13) शामिल हैं।

      सभी बच्चे अकबरपुर थाना क्षेत्र के लेदहा गांव के निवासी थे। वाहन पर सवार पांच अन्य लोग सुरक्षित बचा लिये गए। वहीं हादसा के बाद चालक फरार हो गया।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रचार वाहन का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था, जिसके कारण उसने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। घटना के वक्त बारिश हो रही थी। इसके बाद भी वाहन चालक काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।

      इसी बीच चालक द्वारा संतुलन खो देने के कारण मैजिक वाहन सड़क किनारे आहर में पलट गया। आहर में पानी भरा था, जिसमें दबकर सभी बच्चों की दम घुटने से मौत हो गयी।

      वाहन पलटने के बाद शोरगुल सुनकर आसपास के गावों के ग्रामीण वहां जुटे और बड़ी मशक्कत से मैजिक वाहन को हटाकर उसके नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला गया।

      हादसा की सूचना पाकर पहुंची अकबरपुर थाना की पुलिस ने बेसुध सभी बच्चों को अकबरपुर पीएचसी भेजा,जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्चे की इलाज के क्रम में मौत हो गयी। पुलिस ने प्रचार वाहन जब्त कर लिया गया है।

      पुलिस के मुताबिक प्रचार वाहन अकबरपुर के लेदहा पंचायत से पंचायत समिति सदस्य के पद पर चुनाव लड़ रही प्रत्याशी उर्मिला देवी का बताया जाता है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

      बिना अनुमति के डीजे लगे मैजिक वाहन से चुनाव प्रचार किया जा रहा था। मौके पर रहे ग्रामीणों के मुताबिक वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। वाहन के पलट जाने से चार बच्चों की मौत हुई है। वाहन जब्त कर लिया गया है। पंसस प्रत्याशी, वाहन मालिक व चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

       

      सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ा

      बिहार से जुड़ा आर्यन खान ड्रग्स केस, मोतिहारी जेल में बंद दो कुख्यात तस्कर को रिमांड पर लेगी एनसीबी

      बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति रखेंगे शताब्दी स्मृति स्तंभ की नींव,1500 माननीय बनेंगे गवाह

      नीजि स्कूलों में भी शिक्षक बनने के लिए टीईटी पास होना जरुरी

      अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!