27.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    भरी भीड़ में कोचिंग सेंटर पर रोड़ेबाजी-गोलीबारी, टीचर की मॉब लिंचिंग का प्रयास, हालत गंभीर

    नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिले में बदमाश बेखौफ हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र होने के बाबजूद पुलिस पस्त नजर आ रही है।

    खबर है कि नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मछली मार्केट के पास बदमाशों ने एक कोचिंग सस्थान पर पथराव और गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

    सीसीटीवी फुटेज देखने से साफ पता चलता है कि किस तरह से एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने अचानक कोचिंग संस्थान पर हमला कर मॉब लिंचिंग जैसी घटना को अंजाम देने के बाद गोली चलाते हुए आराम से भाग निकलते हैं।

    जिस स्थान पर यह वारदात हुई है, वह काफी भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है। सबसे बड़ी कि इस तरह की घटना को अंजाम देकर बदमाश विधि-व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए उसकी पोल खोलते दिख रहे हैं।

    सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखने को मिल रहा है कि बदमाशों की टोली एक युवक की जमकर पिटाई करते हैं और उसके बाद उस पर ईंट पत्थर बरसा रहे थे।

    शुक्र है कि युवक इन बदमाशों के चंगुल से बचकर अस्पताल तक पहुंच गया और अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

    डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने घटनास्थल पहुंच सीसीटीवी फुटेज से सभी बदमाशों की पहचान करने में जुटे हुए हैं।

    बहरहाल, नालन्दा जिले में अपराधिक गतिविधियाँ बढ़ती ही जा रही है। नवादा में तेज तर्रार दिखे एसपी हरि प्रसाद एस. भी यहाँ किसी तरह के अंकुश लगाने में विफल साबित दिख रहे हैं। इनकी भी सारी गतिविधियाँ अवैध शराब के कारोबार के प्रति ही प्रलक्षित है।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe