अन्य
    Friday, July 26, 2024
    अन्य

      बिहार पुलिस STF टीम ने ओपी प्रभारी हत्याकांड के कुख्यात आरोपी को नालंदा से दबोचा

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम को नालंदा जिले में एक बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ टीम ने कई वर्षों से फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य इनामी अपराधी की गिरफ्तारी भी एसटीएफ ने की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

      खबरों के अनुसार समस्तीपुर जिला के मोहनपुर ओपी प्रभारी नन्द किशोर यादव की हत्या मामले में फरार चल रहा कुख्यात वांछित 25 हजार का इनामी अपराधी मेघु प्रसाद को एसटीएफ टीम ने दबोच लिया है। उसे एसटीएफ टीम ने छापेमारी कर नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

      बताया जा रहा है कि फरार चल रहे इनामी कुख्यात समस्तीपुर निवासी मेघु प्रसाद झरहापुर थाना करायपरसुराय जिला नालंदा उजियारपुर को हिलसा थाना इलाके से गिरफ्तार किया है।

      उल्लेखनीय है कि विगत 15 अगस्त 2023 को इनामी कुख्यात वांछित अपराधकर्मी मेघु प्रसाद अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोहनपुर ओपी प्रभारी नंद किशोर यादव की हत्या कर फरार चल रहा था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी।

      इसके साथ ही एसटीएफ टीम ने बिहार राज्य के टॉप 10 अपराधी में शुमार वांछित कुख्यात अपराधी श्रवण कुमार को जिला पुलिस के सहयोग से धर दबोचा है। फिलहाल अपराधी मेघु प्रसाद से एसटीएफ टीम पुछताछ कर रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!