Home गांव-देहात Big Crime : पटना के ईंट भठ्ठा संचालक को नालंदा में सरेआम...

Big Crime : पटना के ईंट भठ्ठा संचालक को नालंदा में सरेआम पीट-पीटकर मार डाला

0

नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिला अंतर्गत इस्लामपुर थाना क्षेत्र में एक ईट भठ्ठा संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस जघन्य वारदात को अंजाम मजदूर सरगना और उसके गुर्गों द्वारा जैतीपुर बाजार में सरेआम अंजाम दिया गया है।

खबर है कि पटना जिला मनेर थाना के लोदीपुर गांव के ईट भठा संचालक अरूण कुमार अपने सहयोगी के साथ स्कार्पियो वाहन से मोजाहीदपुर गांव मजदूरों के सरगना से मिलने आए थे। वहां नहीं मिलने पर जैतीपुर बाजार में सरगना से उनकी मुलाकात हुई। उसके बाद वे रुपए लेकर मजदुरों को नही भेजने पर रुपए वापस करने की मांग करने लगे।

इस दौरान नोंक झोंक के क्रम मे संचालक ने मजदूर सरगना को जबरन जैसे ही गाड़ी में बैठाया, वैसे ही सप्लायर के सहयोगियों ने संचालक को मारपीट कर मृत अवस्था में पहुंचा दिया।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने ईट भठ्ठा संचालक की गंभीर हालत देखते हुए अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने संचालक को मृत घोषित कर दिया।

इधर मृतक के साथ स्कार्पियो पर सवार लोगों ने बताया संचालक का मजदूर सरगना के पास 15 लाख रुपए बकाया था। वही पैसा मांगने उसके घर मोजाहीदपुर गये थे। वहां नही मिलने पर जैतीपुर बाजार पहुंचे और पैसा वापस देने के जगह पर मजदूर सरगना और उसके सहयोगियों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

घटना के बाद हिलसा डीएसपी सुमीत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और  रुपए की लेन-देन में हुई हत्या की आशंका की पुष्टि की, वहीं थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह इस संबंध में कुछ भी बताने में टालमटोल करते रहे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version