अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      नालंदा जिला में बड़ा हादसा, दो मंजिला मकान का छज्जा गिरा, 2 की मौत, कई गंभीर

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। अभी-अभी बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के हरगावां पंचायत में दो मंजिला मकान का छज्जा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जाते हैं।

      Big accident in Nalanda district balcony of two storey house collapsed 2 dead many serious 1इस हादसा के संबंध में हरगावां पंचायत के मुखिया ने बताया कि पिछले 24 घंटे से लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बारिश में सभी लोग अपने घरों में आराम कर रहे थे कि इसी दौरान वाले पासवान का काफी पुराना दो मंजिला मकान का छज्जा भरभरा कर घर के कई सदस्यों पर गिर गया। जिससे कई लोग मलबे के अंदर दबकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

      मकान का छज्जा गिरने की आवाज को सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाला और आनन फानन में सभी को इलाज के लिए पावापुरी विम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में 65 वर्षीय श्याम सुंदरी देवी और 25 वर्षीय रंजू देवी की मौत हो गई। जबकि अंकिता कुमारी, निकिता कुमारी समेत कई लोग का जख्मी हालत में इलाज चल रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!