अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      भागलपुर: घर आने से मना करने से नाराज अपराधी ने महिला के अंग काटे

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। महिला का दोष सिर्फ इतना था कि उसके पति ने शकील मियां को घर आने से मना कर दिया था। शकील मियां पहले अक्सर घर आती थीं, लेकिन जब उनके दोस्त को लगता है कि मना करना चाहिए तो मना कर दिया।

      शकील मियां को यह इतना नागवार गुजरा कि उसने दोस्त की पत्नी पर पहुंचकर बाजार पर हमला कर दिया। दोनों के हाथ काट दिए। उसी धारदार हथियार से काट दिया। स्तन भी। सिर पर भी चाकू से कई वार किए। दर्द से छटपटाती महिला को लोग इस अस्पताल से अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचा नहीं जा सका।

      बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र की इस घटना में महिला ने मौत से पहले जिल्द का नाम बताया, जिसका वीडियो अब वायरल है।

      बरामदे की दौड़ में मौत हो गईः पीरपैंती में सिंघिया पुल के पास देर शाम नीलम देवी को शकील मियां ने वीभत्स तरीके से घायल कर दिया था। महिला लोगों ने किसी तरह के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती के दावों को अंजाम दिया, लेकिन वहां संभलने वाली बात नहीं थी।

      फिर परिजन महिला को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन वहां मिलने के लिए ही पहुंच सकी। घटना के बाद परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। मिले के साथ पुलिस मामले की जांच में जुटी।

      मुख्य पकड़ से अब भी बाहरः महिला के पति का कहना है कि शकील मियां पहले घर आती थी और किसी कारणवश उसे रोक दिया इसलिए उसने गलती में घटना को अंजाम दिया।

      घटना के बाद महिला ने भी खतरनाक का नाम बताया। इसकी रिकॉर्डिंग के आसपास के लोगों ने की थी। इतने वीभत्स मर्डर के बाद भी पुलिस शकील मियां को गिरफ्तार नहीं कर सका। पुलिस ने उसे छोड़ कर पांच लोगों को जमा में लिया है।

      बिहार के अरवल में दुष्कर्म में विफल युवक ने मां-बेटी को जिंदा जलाया

      बिहार की राजनीति में अब अरवा-उसना चावल का बखेड़ा

      पुलिस खुलासाः विधवा के चार बुजुर्ग आशिकों ने मिलकर की पांचवें प्रेमी की दी खौफनाक सजा

      कोचिंग संस्थान में छात्रा संग बलात्कार का वीडियो वायरल, नवादा के बाद नालंदा में हड़कंप

      सीएम नीतीश कुमार के हाथों राजगीर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच यूं अवतरित हुई गंगा

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!