अन्य
    Sunday, May 19, 2024
    अन्य

      लालू को किडनी डोनेट करने जा रही रोहिणी ने लिखा- विश मी ए गुडलक

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री, पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट किए जाने के लिए भर्ती हो गए हैं। सिंगापुर के समय में सोमवार सुबह करीब 9 बजे किडनी दे रही बेटी रोहिणी आचार्या के साथ वह वेटिंग रूम में पहुंच गई।

      प्रोसिड्योर वेटिंग रूम से रोहिणी ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘रॉक एंड रोल के लिए तैयार…विश मी गुड लक’। इसके पहले रोहिणी ने नाती-नातिन और पूर्व सुबह राबड़ी देवी के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर की थीं और रविवार की रात लालू प्रसाद के लिए लोगों से प्रार्थना की भी अपील की थी।

      लालू के चाहने वाले मांग रहे हैं दुआएंः सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद के पिता ने पिता को किडनी दे रही बेटी रोहिणी को भी दुआएं मिलाईं। शोक संतप्त में राजद, कई प्रमुख नेताओं सहित लालू और रोहिणी के सफल ऑपरेशन के साथ दोनों की जल्दी वापसी के लिए दुआएं।

      राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि सुबह की घबराहट के बाद से सभी नेताओं में शामिल हैं राजद के सारे यौगिक और लालू प्रसाद के चाहने वालों का ध्यान सिंगापुर पर ही है। सिंगापुर का समय भारत से करीब घंटे आगे है। यहां के होश से शाम होने तक ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया पूरी तरह से हो सकती है। डॉक्टरों ने सब कुछ नियंत्रण में और अच्छा बताया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!