अन्य
    Wednesday, June 26, 2024
    अन्य

      बेगूसरायः अनियंत्रित ट्रक से टकराई बोलेरो, चालक की मौत, छह बाराती गंभीर

      बेगूसराय, 14 जुलाई (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच)- 28 के बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड पर गुरुवार को अहले सुबह दो वाहनों के आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, छह बाराती घायल हो गए, इसमें से दो हालत को हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिया गया है।

      घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव के समीप है। मृतक की पहचान विशनपुर लोदियाही निवासी लाल देव राय के रूप में की गई है।

      बताया जा रहा है कि बुधवार की रात विशनपुर लोदियाही से बारात लखीसराय जिला के सूर्यगढ़ा गई थी। बारात से लौटने के दौरान गुरुवार को अहले सुबह बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव के समीप एनएच-28 पर तेज रफ्तार ट्रक एवं बाराती से भरी बोलेरो में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

      इस टक्कर में बोलेरो चालक लोदियाही निवासी लाल देव राय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बोलेरो पर सवार छह बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

      जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर दौड़े स्थानीय लोगों के प्रयास से सभी घायलों को गोधना स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां कि दो बाराती की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया है।

      घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर यातायात शुरू करा दिया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!