अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      यूं बाल-बाल बची बड़कागांव की अंबा, फॉर्च्यूनर हुई चूर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। हजारीबाग से पतरातू जा रही बड़कागांव क्षेत्र के विधायक अंबा प्रसाद का फॉर्च्यूनर गाड़ी स्वतंत्रता दिवस के सुबह 8:30 बजे के लगभग शहर के बरकाकाना रोड में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में विधायक का फॉर्च्यूनर गाड़ी JH 01 CC 0009 बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

      खबर है कि बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद हजारीबाग से रामगढ़ होते हुए पतरातू झंडोत्तोलन करने जा रही थी कि रामगढ़ शहर के सुभाष चौक से पतरातू जाने के क्रम में जैसे ही विधायक का काफिला आगे बढ़ा टेलीफोन एक्सचेंज के कुछ आगे एकाएक सड़क के बीच में भैंस आ गई। जिससे विधायक अंबा प्रसाद का एस्कॉर्ट कर रहा स्कॉर्पियो का चालक ने का एक ब्रेक लगा दिया।

      लेकिन स्कॉर्पियो के पीछे पीछे चल रहा फॉर्च्यूनर गाड़ी का चालक एकाएक ब्रेक नहीं लगा पाया। जिससे कि अंबा प्रसाद का फॉर्च्यूनर गाड़ी के सपोर्ट कर रहे स्कॉर्पियो को पीछे से जोरदार धक्का मारा। जिससे कि अंबा प्रसाद के फॉर्च्यूनर गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

      हालांकि इस दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। क्योंकि अंबा प्रसाद को समय से झंडोत्तोलन करने पतरातू जाना था, इसलिए वह अपना दुर्घटनाग्रस्त फॉर्च्यूनर गाड़ी को छोड़कर स्कार्पियो में सवार होकर पतरातू के लिए प्रस्थान कर गई।

      कहा जाता है कि रामगढ़ शहर की सड़कों के बीच मवेशी हमेशा बैठे नजर आ सकते हैं। मुख्य मार्गों पर भैंसों का भ्रमण भी लगा रहता है। सड़कों पर चल रहे मवेशी एकाएक बीच में आ जाते हैं। जिससे कि हमेशा दुर्घटनाएं घटती रहती हैं।

      हालांकि इस संबंध में प्रशासन हमेशा कार्रवाई करने की बात करती है लेकिन कभी कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!