अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      आजसू जिलाध्यक्ष की गुंडई, महिलाओं-बुजुर्गों से की मारपीट

      पीड़ित परिवार की ओर से थाना को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिया गया है। फिलहाल आदित्यपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (सरायकेला)। आजसू के सरायकेला- खरसावां जिला अध्यक्ष छवि महतो पर मारपीट और दबंगई का आरोप लगा है। यह आरोप जिला अध्यक्ष के ही बस्ती की रहने वाली एक महिला ने लगाया है।

      बताया जाता है कि शनिवार देर रात आजसू नेता छवि महतो अपने समर्थकों के साथ कहीं से लौट रहे थे। इसी बीच उनके आदित्यपुर दिंदली बस्ती स्थित उनके आवास के समीप रहने वाले श्रीकांत नामक युवक ने उन्हें अपनी दुकान के पास रोका और अपनी मां से फोन पर बात करने को कहा। जिस पर आजसू नेता आक्रोशित हो उठे।

      इसी बीच दोनों के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई और देखते ही देखते हाथापाई की नौबत आन पड़ी। हालांकि स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। थोड़ी ही देर बाद नेताजी ने अपने समर्थकों के साथ श्रीकांत के दुकान पर धावा बोल दिया।

      जहां आजसू नेता के समर्थकों ने श्रीकांत को दुकान से निकाल कर जमकर पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह से श्रीकांत जान बचाकर अपने घर की ओर भागा।

      वहीं आक्रोशित समर्थकों ने श्रीकांत के घर पर हमला कर दिया। जहां परिवार की महिलाओं और बुजुर्गों को भी उन्होंने अपना निशाना बनाया।

      इधर आज श्रीकांत की बहन देवी आदित्यपुर थाना पहुंची। जहां उन्होंने आजसू नेता एवं उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

      देवी ने बताया कि उनकी मां ने आजसू नेता को फ्लैट के लिए 12 लाख रुपए दिए हैं, लेकिन आजसू नेता न फ्लैट दे रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं।

      वही आजसू नेता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद और मनगढ़ंत बताते हुए कहा साढ़े आठ लाख रुपए लिए थे। जिसमें सात लाख रुपए लौटा दिए हैं। लॉकडाउन होने की वजह से बाकी पैसे नहीं दिए हैं जल्द ही लौटा देंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!