अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      लालू की जमानत से खुशी की लहर, बेटी रोहणी की ट्वीट- ‘आया आया देखो कौन…’

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क डेस्क)। आखिरकार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जमानत मिलने के साथ ही उनके परिवार के लोगों में अपार खुशी देखी जा रही है,राजद समर्थकों में भी एक खुशी की लहर है।

      वहीं उनके जेल से बाहर आने के बाद कयास लगाया जा रहा कि विपक्ष और मजबूत बनकर उभरेगा,एनडीए के लिए परेशानी बन सकतें हैं।की वेल से परिवार पार्टी में खुशी की लहर बेटी रोहणी की ट्वीट आया आया देखो कौन.. 3

      चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को हाईकोर्ट से दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत मिलने के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

      वहीं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य जिन्होंने नवरात्रि करने और रमजान में रोजा रखने की बात कही थी, उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि

      “न्यारी कब तक अन्याय करेगा, मसीहा को कब-तक कैद रखेगा, आया आया देखो कौन? तानाशाह सता से वो लड़कर! गरीबों का मसीहा आया। इस माटी का लाल जो आया।

      पिता लालू प्रसाद की रिहाई के लिए रमजान का रोजा रख रही रोहिणी ने अपनी पक्तियों में लालू को गरीबों का मसीहा बताया है।

      उन्होंने लिखा है कि मेरा रमज़ान और नवरात्र सफ़ल हुआ। आज मुझे ऊपर वाले के तरफ से ईदी मिल गयी।

      लालू प्रसाद की जमानत मिलने के साथ ही ट्विटर पर #शेर लालू आया ट्रेंड करने लगा। एक के बाद एक लालू के समर्थकों ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। जिसको देखते हुए राजद की तरफ से सम्मानित शुभचिंतकों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं से करबद्ध प्रार्थना है कि सभी कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में ही रहे। किसी प्रकार का कोई भी जश्न नहीं मनाए।की वेल से परिवार पार्टी में खुशी की लहर बेटी रोहणी की ट्वीट आया आया देखो कौन.. 3

      वहीं जाप नेता पप्पू यादव ने लिखा लालू जी को जमानत मिल गई। उनकी उम्र और बीमारी के लिहाज़ से यह बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था। बहरहाल, देर आयद दुरुस्त आय!

      वहीं उनके पुत्र तेजप्रताप ने भी ट्वीट करते हुए लिखा” गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है।बता दो अन्याय करने वाले को कि हमारा नेता आ रहा है।

      फिलहाल, लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के साथ ही बिहार की राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है। बहुप्रतीक्षित इंतजार के बाद उनके जमानत याचिका मंजूर होने से परिवार के साथ उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह और खुशी की लहर देखी जा रही है। उनके पटना आने का इंतजार सभी को बेसब्री से है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!