अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      बेगूसराय में हत्याओं का सिलसिला जारी, फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या

      बेगूसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के बेगूसराय जिले में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस एक मामले का उद्भेदन भी नहीं कर पाती है कि अपराधी दूसरी लाश गिरा देते हैं।

      बुधवार की रात भी बेखौफ अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघौल सहायक थाना स्थित रचियाही गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

      घटना कचहरी टोला के जखराज स्थान के समीप की है। मृतक युवक रचियाही कचहरी टोला निवासी गणेश महतो का 25 वर्षीय पुत्र सिंटू महतो है।

      परिजन ने बताया कि लंबे समय से बीमार चल रहा सिंटू अपने घर पर था, रात में करीब दस बजे किसी ने जब फोन किया तो वह साइकिल से घर से निकला। घर से थोड़ी दूर जाते ही जखराज स्थान के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने बाएं सीने में गोली मार दी।

      गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े तो अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल सिंटू को ग्रामीणों के सहयोग से एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

      घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, वहीं लोगों में काफी आक्रोश भी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, उसके बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

      सिंघौल सहायक थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही मामले की छानबीन और अपराधियों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है। मृतक के पास से उसका मोबाइल बरामद किया गया है, जिसकी जांच की जा रही है, घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!