अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      कोविड अस्पताल में संगीन आरोपी के शराब पीते वायरल मामले में 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड के धनबाद सेंट्रल अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव अपराधी की शराब पीने के फोटो वायरल होने और झारखंड के मुख्यमंत्री के द्वारा संज्ञान लेने के बाद धनबाद उपायुक्त के निर्देश पर सिंटू गुप्ता और छोटू गुप्ता के खिलाफ सराय ढेला थाना में एक ओर प्राथमिकी दर्ज किए जाने की खबर है।

      dhanbad covid hospital viral covid crime vedio 2वहीं ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए एएसआइ सुरेंद्र राम समेत आठ पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा इनके खिलाफ विभागीय जांच का भी निर्देश देते हुए कार्रवाई करने की बात कही गई है।

      धनबाद उपायुक्त ने विभागीय अफसरों को जांच कर अन्य दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

      वहीं घटना के दिन कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी पर उपस्थित डॉ संजय कुमार मिश्रा, सिस्टर किरण कुमारी तथा शारदा कुमारी एवं वार्ड बॉय शंकर से स्पष्टीकरण पूछने एवं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने का भी निर्देश बीसीसीएल प्रबंधन को दिया है। जिससे अस्पताल महकमें में भी हड़कंप मच गया है।

      खबरों के अनुसार निलंबित पुलिस कर्मियों में एएसआइ सुरेंद्र राम, आरक्षी भागी उरांव, चौकीदार भीम कर्माकर और सेंट्रल हॉस्पिटल की सुरक्षा में तैनात हवलदार ओम प्रकाश मिश्रा, सिपाही कुलदीप उरांव, गुलाब चौधरी, भोला उरांव तथा दुखराज उरांव शामिल है।

      dhanbad covid hospital viral covid crime vedio 3बता दें कि सीएम ने इस संदर्भ में तस्वीर वायरल होने और लगातार ट्विटर पर शिकायत आने के बाद उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को इस मामले में जांच करने पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

      खबरों के अनुसार मामले में मुख्यमंत्री के द्वारा संज्ञान लेने के बाद धनबाद के उपायुक्त ने धनबाद के अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

      खबरों के अनुसार दो दिन पहले मारपीट व रंगदारी के आरोपी संटू गुप्ता की तस्वीर वायरल हुई थी। इसके खिलाफ कतरास थाना के शिव मोहल्ला में एक महिला के साथ मारपीट कर कपड़ा फाड़ने और रंगदारी मांगने की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

      जेल भेजने से पहले जांच में आरोपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती हुआ और पुलिस प्रशासन की हिरासत में था। बावजूद रंगदारी के आरोपी संटू गुप्ता की ऐसी तस्वीरें कोविड अस्पताल से वायरल हुई।   

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!