अन्य
    Sunday, September 8, 2024
    अन्य

      भीषण सड़क हादसा में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदार समेत 8 की मौत

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। बिहार के लखीसराय जिले में आज अहले सुबह करीब 6 बजे हुई भीषण सड़क हादसा में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की मौत हो गई है। मृतकों में एक अन्य शख्स शामिल है। मरने वालों की कुल संख्या 8 बताई जा रही है। ये सभी पटना में दाह संस्कार से वापस लौट रहे थे।

      6 relatives of late Sushant Singh Rajput died together in a horrific road accident 2खबरों के मुताबिक, हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। उनमें 6 लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हुई है।

      यह हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर आज सुबह 6 बजे यह हादसा हुई है। मृतकों में हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह बहनोई, दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार हैं।

      वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। सभी जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे।

      घटना की सूचना पर लखीसराय एसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है।

      खबरों के मुताबिक लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन का पटना में दाह संस्कार के बाद दो वाहनों से 15 से अधिक लोग घर लौट रहे थे। तभी यह घटना हुई है।

      मृतकों में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी, बाल्मीकि सिंह, प्रसाद कुमार और चालक चेतन कुमार शामिल हैं।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!