भीषण आग में 11 बाइक खाक, गुस्से में लोग

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज  नेटवर्क। जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र स्थित टाटा स्टील के कर्मचारी फ्लैट केएफ 2 के पार्किंग में शुक्रवार देर रात भीषण आगजनी की घटना में 11 बाईक पूरी तरह से जलकर खाख हो गई है। वहीं घटना के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। वहीं टाटा वर्कस यूनियन के अधिकारी गुस्से में हैं।

बताया जाता है, कि शुक्रवार देर रात अचानक से एएफ- 2 फ्लैट के पार्किंग में आग लग गई और देखते ही देखते पार्किंग में खड़ी कर्मचारियों की बाईक पूरी तरह से स्वाहा हो गई।

आग की सूचना मिलते ही टाटा स्टील के दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया।

बताया जाता है कि 29 फरवरी 2016 को भी इसी फ्लैट के पार्किंग में अगलगी की घटना हुई थी, उस दौरान भी कई गाड़ियां खाख हुई थी।

कर्मियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कॉलोनी में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगते देख कॉलोनी के मेन गेट में ताला लगा दिया गया था।

यहां आए दिन शरारती तत्वों द्वारा कॉलोनी में मारपीट और नशा का सेवन खुलेआम किया जाता था, इसको देखते हुए कॉलोनी के मेन गेट में ताला लगाया गया था।

इस घटना के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही आज सुबह कदमा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है, कि आग कैसे लगी।

वैसे पुलिस शॉर्ट सर्किट और उपद्रवी तत्वों द्वारा आग लगाए जाने के बिंदुओं पर जांच किए जाने की बात कर रही है। इस वैश्विक संकट के इस दौर में निश्चित तौर पर पुलिस के सामने इस अग्निकांड का खुलासा करना बड़ी चुनौती होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here