अन्य
    Saturday, May 18, 2024
    अन्य

      सिपाही ने नवादा नगर थानेदार पर 40 लाख रुपए घूस लेकर शराब माफिया को छोड़ने का लगाया आरोप

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज). नवादा नगर थाने में पदस्थापित और शराब के नशे में चूर एक कांसटेबल ने आज अपने ही थानेदार अंजनी कुमार पर एक शराब कारोबार से 40 लाख रुपये घूस लेने का आरोप लगाते हुए थाने में सनसनी फैला दी।

      शराब के नशे में धूत्त इस कांस्टेबल का आरोप है कि दो दिन पूर्व नवादा नगर थानाध्यक्ष द्वारा शुक्रवार को बरामद किए गए 8 कार्टन विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार नवादा के मंगरबीघा मोहल्ला निवासी किसी यादव जी से 40 लाख रुपये लेने के बाद इंस्पेक्टर अंजनी कुमार सिंह ने उसे छोड़ दिया।

      nawada wine police crime1थाना द्वारा पकड़ी गई शराब का सेवन कर रविवार को जब कांस्टेबल ने अपने शर्ट का बटन खोलकर इंस्पेक्टर के कमरे की ओर झांक-झांककर यह आरोप लगाए तो थाने में भीड़ जमा हो गई।

      बाद में उक्त कांस्टेबल का सदर अस्पताल में पदस्थापित डा. प्रभाकर कुमार से मेडिकल जांच कराया गया, जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। रविवार होने के कारण उसे अभी थाने में ही रख गया है। हालांकि उसके आरोपों की चर्चा पूरे नवादा शहर में है।

      चर्चा है कि इस मामले में 40 लाख तो नहीं ढाई लाख रुपये लेकर शराब कारोबारी को छोड़ा गया है। शहर में यह भी चर्चा है कि नवादा में अपने कार्यकाल में इंस्पेक्टर ने अकूत संपत्ति अर्जित की, जिसमें नकदी के साथ साथ बेशकिमती जमीन भी है।

      नशे में धूत्त कांस्टेबल मुकेश जब बार-बार मीडियाकर्मियों को यह कह रहा था कि पूरे मामले को हमारे जोनल आईजी साहब और एडीजी गुप्तेश्वर पांडेय तक पहुंचा दीजिए तो वहां मौजूद सारे पुलिसकर्मी और नागरिक अवाक थे।

      बहरहाल सत्यता क्या है। यह तो जांच का विषय है। पर एक पुलिसकर्मी द्वारा थाने में ही शराब का सेवन कर अपने ही वरीय पर आरोप लगाने के इस मामले ने पुलिस विभाग को शर्मशार कर दिया है, जिसकी चर्चा पूरे नवादा में हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!