Home बिहार सुनिये ऑडियोः सिलाव के एक वार्ड प्रत्याशी मुन्ना मल्लिक को राजगीर विधायक...

सुनिये ऑडियोः सिलाव के एक वार्ड प्रत्याशी मुन्ना मल्लिक को राजगीर विधायक रवि ज्योति की सफाई

0

नालंदा (न्यूज डेस्क)। नालंदा जिले में नगर पंचायत चुनाव हर दृष्टिकोण काफी मायने रखते हैं। चुनाव पूर्व अब तक जिस तरह के संकेत मिल रहे हैं, वे स्पष्ट करते हैं कि इस बार यहां का चुनाव परिणाम काफी चौंकाने वाले होगें। पिछले चुनाव के समय प्रांत में भाजपा-जदयू की राजग सरकार थी और इस बार चिर प्रतिद्वंदीं रहे राजद-जद(यू) महागठबंधन की।

ravi jyoti
राजगीर के जदयू विधायक रवि ज्योति की फाईल फोटो
सिलाव नगर पंचायत के वार्ड 11 के चर्चित प्रत्याशी मुन्ना मल्लिक

आम तौर पर भले हीं विधायक या सांसद लोग इस तीसरी सरकार के चुनाव से अलग रहने की बात करते हों लेकिन, उनकी गतविधियां एकमात्र लक्ष्य में छुपी होती है कि क्षेत्र में उनके करीबी समर्थक ही अधिक से अधिक संख्या में अपनी नैया पार लगायें। ताकि तीसरी सरकार में भी उनके दबदबे कायम रहे।

बहरहाल, हमारी न्यूज टीम के पास को सोशल माईक्रो मीडिया के जरिये एक ऑडियो रिकार्डिंग प्राप्त हुई है। जाहिर है कि इस ऑडियो को चुनाव के दौरान हुई नीजि बातचीत को या तो विधायक ने वायरल किया है या फिर मुन्ना मल्लिक ने।

इस रिकार्डिंग से साफ है कि सिलाव नगर पंचायत के वार्ड 11 से चुनाव लड़ रहे मुन्ना मल्लिक विधायक की भूमिका पर सबाल उठा रहा है और रवि ज्योति सरीखे विधायक हर बात की सफाई दे रहे हैं।

इस वार्ड से मुन्ना मल्लिक का सीधा मुकाबला अतीकुरहमान उर्फ गजनी से होने संभावना जताई जा रही है, जिसका जिक्र ऑडियो क्लिप में साफ तौर पर है।

ऑडियो की बात-चीत में साफ जिक्र है कि चर्चित मुन्ना मल्लिक को इस बार वार्ड चुनाव लड़ने का कोई ईरादा नहीं था लेकिन, किसी ‘साहब’ के कहने पर वह चुनाव लड़ने को मुश्किल से राजी हुआ है। अब वो साहब कौन है? राम जाने। सीएम नीतिश जी तो हो नहीं सकते। हां, नालंदा के शासन-प्रशासन और राजनीति में दबदबा रखने वाले सांसद या मंत्री को हर कोई साहेब का तमगा पहनाये जरुर हैं। सभंव है कि बातचीत में वैसे ही किसी ‘साहब’ का उल्लेख हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि अधिसूचित क्षेत्र समिति से लेकर नगर पंचायत में अब तक येन-केन-प्रक्रेरेण मुन्ना मल्लिक का ही दबदबा रहा है। इस बार भी उसका हरसंभव प्रयास है कि कायम दबदबा बरकरार रहे।

सुनिये ऑडियोः सिलाव के एक वार्ड प्रत्याशी मुन्ना मल्लिक और राजगीर के विधायक रवि ज्योति की बातचीत की ऑडियो सुनने के लिये क्लिक करें…..

https://expertmedianews.com/wp-content/uploads/2017/05/mala-ravi-jyoti-_-munna-mallik.wav?_=1

error: Content is protected !!
Exit mobile version