अन्य
    Thursday, May 9, 2024
    अन्य

      डॉक्टर से रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने घर में घुसकर किया तांडव

      “इस घटना पर जिला डॉक्टर एसोसिएशन ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। जल्द ही डॉक्टर का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी और डीआईजी से मिलकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेगा…

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सासाराम में अपराधियों का मनोबल इनदिनों इतना बढ़ गया है की रंगदारी नहीं मिलने पर दिनदहाड़े एक डॉक्टर के घर में घुस कर तांडव कर रहे हैं। घटना कल शाम चार बजे की है। जब शहर के एक चर्चित डॉक्टर इम्तियाज़ अहमद के अड्डा रोड स्थित घर पर नौ-दस की संख्या में अपराधी घुस गए और जम कर बवाल काटा।

      अपराधी इतने निर्भीक थे कि डॉक्टर के परिवार के साथ मारपीट ही नहीं किया, बल्कि देसी कट्टा के बल पर घर में मौजूद महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास और एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का भी प्रयास किया गया। स्थानीय लोगों पुलिस को सुचना देने और विरोध करने पर अपराधी भाग निकले।

      इस सम्बन्ध में डॉक्टर के परिवार द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है . महिला के अनुसार अपराधियों ने कहा की डॉक्टर इम्तियाज़ अगर पंद्रह लाख की रंगदारी नहीं देता है तो उसको जान से मार दिया जाएगा।

      ज्ञात हो की बीते वर्ष भी डॉक्टर से रंगदारी मामला में नामजद अभियुक्तों पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसन्धानोपरांत न्यायलय में आरोपपत्र समर्पित किया गया था। उक्त घटना में शामिल सभी अपराधी अभी ज़मानत पर हैं।

      नगर थाना प्रभारी ने आवेदन पर त्वरित कार्रवाई कर दानिश इमाम, राशिद बेग उर्फ़ टीपू, नौशाद खान सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

      चाईबासा चुनावी झड़पः ग्रामीणों ने गीता कोड़ा समेत 20 भाजपा नेताओं पर दर्ज कराई FIR

      आखिर इस दिव्यांग शिक्षक को प्रताड़ित करने का मतलब क्या है?

      ACS केके पाठक ने अब EC पर साधा कड़ा निशाना, लिखा…

      केके पाठक का तल्ख तेवर बरकरार, गवर्नर को दिखाया ठेंगा, नहीं पहुंचे राजभवन

      मनोहर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर गोड्डा सासंद को दी गिरफ्तार करने की चेतावनी

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!