Home आधी आबादी मृत 3 बच्चियों के परिजनों को मिले 12.60 लाख रुपए

मृत 3 बच्चियों के परिजनों को मिले 12.60 लाख रुपए

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के इसलामपुर प्रखंड के पितम्बरपुर गांव में तीन बच्ची की पानी भरा खड में डूबने से हुई मौत के बाद सीओ ने आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए के चेक दिए।

ISLAMPUR HADSA 2बीडीओ ने परिवारिक लाभ के तहत मृतक के दो परिजनों बीस बीस हजार रुपए के चेक दिए।

वहीं सीओ ने कहा एक अन्य मृतक बच्ची के परिजन को गया जिला के स्थानीय  प्रखंड व अंचल कार्यालय सरकारी राशि से सहायता दिया जायेगा। इस मौके पर भाजपा नेता वीरेंद्र गोप, भाकपा माले सचिव उमेश पासवान आदि लोग मौजुद थे।

बता दें कि नालंदा जिले के इसलामपुर प्रखंड के पितम्बरपुर गांव में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से तीन बच्ची की अकाल मौत हो गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि खेलने के दौरान बच्चियों के अचानक पानी भरा गढ्ढे में गिर जाने से यह हादसा हुआ है।

मृतक बच्चियों के नाम सुप्रिया कुमारी, ज्योति कुमारी, राधा कुमारी बताया जा रहा है। इसमें दो चचेरी बहन है और एक गया जिला के मनतोसी गांव का है। वह वच्ची अपने नानीघर आयी थी कि इस हादसे की चपेट में आ गई। हादसा स्थल परर परिजनो एंव ग्रामीणों का कोहराम मचा है।

सूचना पाते ही सीओ, वीडीओ, थानाध्यक्ष  दलबल के साथ पहुंचे हुए हैं। इस दौरान सीओ नलीन विनोद पुष्पराज ने बताया कि मृतक परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत सरकारी सहायता दिया जायेगा।

बीडीओ प्रियदर्शी राजेश पायरट ने कहा कि परिवारिक लाभ दिया जायेगा। इधर थानाधयक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि शव को वरामद करते हुए उसे कब्जे में ले लिया गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version