Home झारखंड बोले MLA पुत्र- नहीं मांगी रंगदारी, थाना की भूमिका पर उठाया सवाल

बोले MLA पुत्र- नहीं मांगी रंगदारी, थाना की भूमिका पर उठाया सवाल

0

झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक एवं पूर्व मंत्री चंपई सोरेन के पुत्र बाबूलाल सोरेन का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है, उन्होंने कहा है कि पूरे मामले को उलझाया जा रहा है…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत सोपोडेरा के रहने वाले  गणेश श्रीवास्तव नामक व्यक्ति ने पूर्व मंत्री सह सरायकेला से JMM विधायक चंपई सोरेन के पुत्र बाबूलाल सोरेन पर 1 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

jmm mla son crime 1
गणेश श्रीवास्तव….
देर रात थाना का घेराव कर हंगामा ….

खबर है कि रंगदारी नहीं देने पर गणेश श्रीवास्तव को बाबूलाल और उनके समर्थकों द्वारा जमकर पीटने की बातें सामने आयी है। वैसे यह मामला ईंटा, गिट्टी, बालू सीमेंट सप्लाई से जुड़ा है।

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों द्वारा सप्लाई के एवज में घायल लखी यादव के साथ मारपीट की गई थी, जिसमें घायल के पिता द्वारा परसुडीह थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि उसने अपने समर्थकों के साथ लखी यादव के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया है।

वहीं मामला JMM और BJP से जुड़ा हुआ है, इसलिए थाना में दलाली करने वाले कुछ लोगों ने लडके के पिता गणेश श्रीवास्तव को JMM नेता बाबूलाल सोरेन के पास भेजा।

लेकिन लड़के के पिता ने वापस लौटकर कहा बाबूलाल सोरेन ने 1 लाख रुपए की मांग की और कहां एक लाख रुपए दो मामला को सुलझा देंगे। साथ ही उन्होंने बाबूलाल सोरेन और उसके समर्थकों पर उसकी पिटाई करने का भी आरोप लगाया है।

उधर इस घटना के बाद परसुडीह थाना में बाबूलाल सोरेन के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। वही बस्ती के लोगों ने पूर्व मंत्री के पुत्र बाबूलाल सोरेन के गिरफ्तारी को लेकर देर रात थाना का घेराव कर हंगामा किया।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता बाबूलाल सोरेन …..

इधर झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता बाबूलाल सोरेन ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है, उन्होंने कहा है कि पूरे मामले को उलझाया जा रहा है।

उन्होंने कहा वह नहीं चाहते थे कि विवाद आगे बढ़े और किसी पर कोई कार्रवाई हो। इसलिए उन्होंने लड़के के पिता से कहा था कि घायल युवक  के इलाज में जो खर्च आएगा, उसका वहन व करें,  सुलह करा देंगे।

उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उनके नाम को घसीटा जा रहा है।

उन्होंने परसुडीह थाना पुलिस पर मामले को उलझाने एवं आरोपी को 48 घंटा से भी अधिक  थाना में  रखने पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर किसके दबाव से  युवक को जेल नहीं भेजा गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version