Home देश बैंक कर्ज में डूबे युवक ने सपरिवार जहर खाया, 3 की मौत,...

बैंक कर्ज में डूबे युवक ने सपरिवार जहर खाया, 3 की मौत, 3 गंभीर

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के जमुई जिले में कर्ज में डूबे एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। घटना बरहट के तेतरिया गांव की है।

जानकारी के अनुसार परिवार के सभी सदस्य रात को खाना खाकर सोए और सुबह में सभी मृत पाए गए। जिन तीन सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या की है, उनमें घर का मुखिया मुकेश शाह, उसकी पत्नी और बच्चे शामिल हैं।

SUSIDE1बताया जा रहा है कि इसके अलावा तीन और बच्चों ने भी जहर खाया था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है, लेकिन स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मामले में कर्ज के कराण खुदकुशी की बात सामने आ रही है। मुकेश साव काफी कर्ज के बोझ के तले दबा हुआ था और मानसिक रूप से बहुत ज्यादा परेशान था।

उसने रात के खाने में जहर मिला दिया था। सबने वही खाना खाया और रात में सोयी अवस्था में ही सबकी मौत हो गई।

घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर ग्रामीण बैंक मैनेजर को दोषी नहीं मानने और खुद को घटना के पीछे जिम्मेदार बताया गया है। घटना के बाद पूरे गांव में जहां मातम का माहौल है।

वहीं, खुदकुशी की घटना से पूरा इलाका सन्न है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है। घटना के पीछे बैंक का कर्ज आर्थिक तंगी और चार बेटियों की चिंता की बात सामने आ रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version