Home गांव-देहात पुलिस की मौजूदगी में ट्रैक्टर मालिक को दौड़ा दौड़ा पीटा, अधमरा किया,...

पुलिस की मौजूदगी में ट्रैक्टर मालिक को दौड़ा दौड़ा पीटा, अधमरा किया, डीएसपी तक को न बख्शा

0

“इधर तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष, हिलसा डीएसपी,सैफ के जवान कैम्प किये हुए थे कि इसी बीच ट्रैक्टर मालिक घटना स्थल पर पहुंच गए। फिर क्या था। उग्र ग्रामीणों ने ट्रैक्टर मालिक को दौड़ा दौड़ा कर मारपीट कर अधमरा कर दिया। उग्र भीड़ के कोपभाजन का शिकार पुलिस को भी होना पड़ा। जिसमें हिलसा ड़ीएसपी समेत कई पुलिसकर्मियों को चोटें लगी…..”

एकंगरसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना बाजार दुर्गा स्थान के समीप एक ट्रैक्टर घुमाने के क्रम में बाजार निवासी जयप्रकाश चौरसिया के 12 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार को रौंद दिया।  

जिसे गंभीर स्थिति में एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

hadsa 1 1

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तेल्हाड़ा दुर्गा स्थान अपने घर के समीप छोटू कुमार सफाई कर रहा था कि ट्रैक्टर बैक करने के क्रम में पीछे से छोटू को कुचल दिया और ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

इसी बीच तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष, हिलसा डीएसपी,सैफ के जवान कैम्प किये हुए थे कि इसी बीच बालाबीघा गांव निवासी ट्रैक्टर मालिक घटना स्थल पर पहुंच गए। फिर क्या था। उग्र ग्रामीणों ने ट्रैक्टर मालिक को दौड़ा दौड़ा कर मारपीट कर अधमरा कर दिया।

पुलिस को बचाने में काफी मसक्कत करनी पड़ी। उग्र भीड़ के कोपभाजन का शिकार भी पुलिस को होना पड़ा। जिसमे हिलसा ड़ीएसपी समेत कई पुलिसकर्मियों को चोटें लगी।

उसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक को घेरकर थाने लाया गया तब उसकी जान बची। उग्र भीड़ ने ट्रैक्टर को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।  विरोध में उग्र ग्रामीणों ने तेल्हाड़ा बाजार को बंद करवाया।

विरोध में ग्रामीणों ने एकंगरसराय-जहानाबाद  पथ को मनोहर बीघा के समीप घंटो जाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर जाम हटाया जा सका।

घटना स्थल पर थानाध्यक्ष, हिलसा डीएसपी, एकंगरसराय बीड़ीओ, सीओ  के  बाद नालंदा एसपी घटनास्थल पर पहुँचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

तेल्हाड़ा पंचायत के मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि के तहत मृतक के परिजनों को तीन हजार रुपये, बीडीओ ने पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये मृतक के परिजनों को दिया।

देखिए समूचे ववाल की वीडियो…….. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version