Home देश नालंदा में ग्रामीण-पुलिस में हिंसक झड़प, फायरिंग, एक को गोली लगी

नालंदा में ग्रामीण-पुलिस में हिंसक झड़प, फायरिंग, एक को गोली लगी

0

बिहार के सीएम नीतीश कुमार उर्फ सुशासन बाबू के गृह जिले नालंदा में पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल उठते रहे हैं। निर्दोष वनकर्मियों की निर्मम पिटाई कर अपराध कबूलवाने का मामला के बाद मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प की खबर आई है…”

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। मानपुर थाना के सिंगथु गांव में पुलिस बल सोमवार की देर रात एक आरोपी को दबोचने के लिए छापेमारी करने गई, लेकिन पुलिस बल आरोपी के घर के बजाय दूसरे के घर में प्रवेश कर गई।

इस बात को लेकर ग्रामीणों और पुलिस बल के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। जब पुलिस बल में शामिल कतिपय लोग गाली-गलौज करते हुए सबकों जेल भेज देने की धमकियां देने लगे तो इससे ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस पर रोड़ेबाजी करने लगे।

इसके बाद अपनी जान आफत में देख पुलिस ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। फायरिंग में एक व्यक्ति की गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है।

पुलिस फायरिंग में विजय पासवान नामक व्यक्ति को पेट में गोली लगी है, जिसका ईलाज बिहारशरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है। लेकिन पुलिस इस बात से इंकार कर रही है। उसका कहना है कि घायल को गोली ग्रामीणों की ओर से हुई फायरिंग में लगी है।manpur police firing crime 11

error: Content is protected !!
Exit mobile version