Home देश अब कर्नाटक में ‘चाचा’ के सामने आक्रामक तेवर दिखायेगें तेजस्वी

अब कर्नाटक में ‘चाचा’ के सामने आक्रामक तेवर दिखायेगें तेजस्वी

0

“नीतीश जहां अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे,  वहीं तेजस्वी कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस ने उन्हें अपने आक्रामक स्टार प्रचारकों की श्रेणी में रखा है।

(एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार मैदान में आक्रामक तेवर में आमने-सामने होकर शब्द बाण चलायेगें।

कांग्रेस का मानना है है कि सीएम नीतिश कुमार जहां अपनी और भाजपा के कशीदे गढ़ेगें, वहीं बिहार विधानसभा प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव अपने आक्रामक तेवर से उनकी बखिया उघेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेगें।

हालांकि, कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव में जेडीयू अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराने के दावा करती है। लेकिन उसके प्रत्याशियों के चुनाव मैदान में होने का सीधा लाभ भाजपा को मिलनी तय है। जदयू ने चुनावी मैदान में अब तक कुल 34 उम्मीदवारों को उतारा है।

बकौल पार्टी प्रवक्ता डॉ़ अजय आलोक, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अलावे पार्टी द्वारा कुछ और सीटों पर उम्मीदवार उतारने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने 20 प्रमुख प्रचारकों की सूची जारी कर दी है, जिसमें मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जैसे दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।

वहीं,  राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के अनुसार बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में राजद नेता तेजस्वी यादव का नाम शामिल किया गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version