अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      जहां दूल्हा-दुल्‍हन से लेकर पादरी सब जुड़वां

      kerla marrege1कहा जाता है कि दुनिया में एक ही शक्‍ल के सात लोग होते हैं और केरल में हुई एक शादी ने इस बात को साबित भी कर दिया है।

      केरल में हुई ये अनोखी शादी काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही। केरल के त्रिसूर जिले के सेंट जेवियर चर्च में हुई जुड़वा भाईयों की शादी में शामिल होने आए मेहमान उस समय चौंक गए, जब उनकी दुल्हने भी जुड़वां थीं दिलराज और दिलकर नाम के जुड़वां जोड़े ने रीमा और रीना नाम के दूसरे जुड़वां जोड़े से शादी की।

      इस शादी का वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हुआ,जिसे लाखों लोगों ने देखा,इतना ही नहीं इस शादी में जो फ्लावर गर्ल्स और ‘पेज ब्वॉय’ शामिल थे, उनके जोड़े भी जुड़वां थे।

      इस अनोखी शादी में चौंकाने वाली बात यहीं समाप्त नहीं हुई, बल्कि लोगों का कंफ्यूजन तब और बढ़ गया जब उन्होंने दूल्हों के दो बड़े भाईयों को देखा… क्योंकि वो भी जुड़वां थे।

      इतना ही नहीं बल्कि दूल्हों के पास खड़े दो बच्चे भी जुड़वां थे। जुड़वां दूल्हा-दुल्हन की इस अनोखी शादी में जुड़वां का खेल यहीं खत्म नहीं हुआ।

      इस शादी में आए मेहमान तब और भी ज्यादा आश्चर्यचकित रह गए, जब इस शादी को संपन्न कराने आए पादरी भी जुड़वां निकले। (साभारः फेसबुक)

      भाकपा (माले) की टीम ने लोदीपुर गाँव का लिया जायजा, कहा- पुलिस की मिलीभगत से हुआ नरसंहार

      50 बिघा जमीन पर कब्जा को लेकर 2 पक्षों के बीच हुई भीषण गोलीबारी में 5 की मौत, 3 गंभीर

      अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में अरबों-खरबों के 17.10 एकड़ सरकारी भूमि की लूट मामले में यह सब छुपाने का क्या है राज?

      सीएम के आँगन में लॉकडाउन की यूँ धज्जियाँ उड़ा गए चिराग और पुलिस-प्रशासन गायब !

      नालंदाः पुलिस की बड़ी लापरवाही, जज ने बंद की सुनवाई, एसपी करें कार्रवाई? जानें एक गंभीर मामला

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!