अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      जज उत्तम आनंद को धक्का मारने वाला टेंपो गिरिडीह में मिला, चालक फरार

      जज उत्तम आनंद धनबाद के बहुचर्चित रंजय सिंह हत्याकांड में सुनवाई कर रहे थे। न्यायाधीश उत्तम आनंद ने 3 दिन पहले ही यूपी के शूटर अमन सिंह गैंग के एक करीबी शागिर्द की ज़मानत याचिका भी ख़ारिज की थी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड के धनबाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद को जिस टेंपो से धक्का मारा गया था, वह गिरिडीह से बरामद हुआ है। हालांकि, टेंपो चालक की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए झारखंड पुलिस की अलग-अलग टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

      The tempo that hit Judge Uttam Anand was found in Giridih the driver absconded 1बता दें कि बुधवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले जज टेपो से धक्का मार दिया गया था। घर से ही कुछ दूरी पर वह खून से लथपथ मिले थे।

      बाद में उनकी मौत हो गई थी। लेकिन धीरे-धीरे यह स्पष्ट हो गया कि जज उत्तम आनंद की मौत महज एक हादसा नहीं, बल्कि हत्या की सुनियोजित साजिश है।

      सीसीटीवी फुटेज से सब साफ जाहिर हो रहा है। जज को मारने के लिए जिस ऑटो का प्रयोग हुआ वह पाथरडीह की सुगनी देवी की है। सुगनी के अनुसार उसका ऑटो चोरी हो गया। तड़के घटना को अंजाम दिया गया।

      इधर, जज उत्तम आनंद के परिजन मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं। गुरुवार को उनके हज़ारीबाग शिवपुरी स्थिति आवास पर संवेदना जताने वालों लोगों का तांता लगा हुआ है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!