अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      जिस लापता युवती की नदी में मिला था अर्धनग्न शव, उसके साथ हुआ था गैंगरेप, 5 धराए

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  अंततः सरायकेला खरसावां पुलिस ने पिछले 17 जून को गायब युवती का शव नदी में अर्धनग्न अवस्था में पाए जाने के मामले का खुलासा कर दिया है। एसपी ने युवती के साथ दुष्कर्म होने की भी पुष्टि कर दी है। इस मामले से जुड़े पांच दुष्कर्मियों को भी गिरफ्तार किया है।

      इस संबंध में जिले के एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताया कि चूंकि मामला बेहद ही गम्भीर था, इसलिए सभी तथ्यों की गंभीरता से अनुसंधान करनी पड़ी।

      gangrape murder 1
      एसपी मोहम्मद अर्शी….

      उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से युवती अपने नाना के यहां दो-तीन घंटे के लिए जाया करती थी। 17 जून को भी युवती अपने नाना के घर जा रही थी। अचानक तेज बारिश होने के कारण युवती साल्डी स्थित न्यू प्राथमिक विद्यालय में छिप गई।

      वहां पहले से ही पांच युवक बैठे हुए थे। इनमें से अजय प्रमाणिक, दुर्गा महतो, अभिजीत सिंह, रोहित लोहार और अर्जुन लोहार शामिल थे। जहां अकेली युवती को पाकर दुर्गा महतो, अभिजीत सिंह और रोहित लोहार ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जबकि अजय प्रमाणिक और अर्जुन लोहार पहरेदारी कर रहे थे।

      वहीं दुष्कर्म का शिकार होने के बाद युवती आबरू बचाने के क्रम में पास से ही बह रहे खरकई नदी में छलांग लगा दी। जहां तेज बहाव में डूबने से युवती की मौत हो गई थी।

      एसपी ने इसे एक जघन्य अपराध बताते हुए पूरे मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य जुटाए जाने की बात कहते हुए सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने की बात कही है।

      बता दें कि बीते 17 जून को युवती मांझी टोला से अपने नाना के घर निकली थी, उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा था। जहां 20 जून को आदित्यपुर थाना क्षेत्र के हथियाडीह के समीप खरकई नदी से अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव बरामद किया गया था।

      इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और बस्तीवासी आक्रोशित हो उठे। वहीं बस्ती वासियों ने आक्रोश में टाटा- कांड्रा- सरायकेला मुख्य मार्ग को जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था।

      आक्रोशितों ने सड़क पर टायर जलाकर और गाड़ियों के शीशे तोड़ कर अपना विरोध जताया था।

      वहीं सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा पीड़ित परिवार से मिल न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए जिला पुलिस को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!