Home आधी आबादी खबर का असर, उद्गम ने की सराहनीय पहल

खबर का असर, उद्गम ने की सराहनीय पहल

0

सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम में एक बार फिर से एक्पर्ट मीडिया की खबर का असर देखने को मिला है….

जहां कल हमने निगम क्षेत्र के वार्ड 29 के लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से दिखाया था, जिसमें वार्ड 29 के लोगों ने लॉक डाउन के दौरान हो रही परेशानियों और मेयर के तानाशाही रवैया के खिलाफ निगम कार्यालय का घेराव कर दिया था।

1 6वैसे इन लोगों को निगम के डिप्टी मेयर ने भरोसा दिलाया था, कि जल्द ही उनकी समस्याओं का निदान कराया जाएगा। आपको बता दें कि वार्ड 29 के पार्षद राजमणि देवी का निधन हो चुका है।

ऐसे में स्थानीय लोग मेयर और डिप्टी मेयर के भरोसे हैं। जहां न तो वहां साफ-सफाई का काम चल रहा है, न ही जरूरतमंदों तक इस विषम परिस्थिति में जरूरी सामान ही पहुंच पा रहा है।

इसका खुलासा होते ही क्षेत्र की सामाजिक संस्था उद्गम ने पहल की और आज वार्ड 29 के महावीर नगर में करीब 200 लोगों के बीच जरूरी सामानों का वितरण किया।

उद्गम पिछले 1 सप्ताह से पूरे आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के सभी वार्ड एवं पंचायतों के जरूरतमंद लोगों को इस लॉक डाउन की अवधि में जरूरी सामान मुहैया करा रही है।

वहीं उद्गम के संरक्षक सोनिया सिंह ने बताया कि संस्था का यह अभियान लॉक डाउन तक जारी रहेगा…..

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version