अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से यूं फिल्मी स्टाईल में दिनदहाड़े लाखों लूट फायरिंग करते फरार हुए बदमाश

      सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधी बेलगाम हो चुके है। पुलिस का इकबाल खत्म होता दिख रहा है। दिनदहाड़े हत्या और लूट तो आम सी हो गई है

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। नालंदा जिले के चंडी थाना से महज चंद दूरी पर एक आँनलाइन शाँपिंग कंपनी में अपराधियों ने फिल्मी स्टाईल में लाखों की लूट कर चलते बने। अतिव्यस्त और घनी आबादी में दिन दहाड़े लूट की घटना से लोग सकते में है।

      चंडी थाना से कुछ दूरी पर स्थित लालगंज इलाके में एक कार पर  सवार पांच बदमाशों ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डेलीवरी गोदाम में घुसकर हथियार के बल पर तीन डिलेवरी बॉयज को कब्जे में लेकर करीब एक लाख रुपया नकद ,चार मोबाइल, दो लैपटॉप  व सीसीटीवी का डीवीआर सामान  लूटकर फरार हो गए।

      लूटकर भागते समय बदमाशों ने दहशत पैदा करने को लेकर हवाई फायरिंग भी करते हुए माधोपुर की ओर भाग निकले। 

      घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए डेलीवरी  मैनेजर प्रीतम ने बताया कि सुबह आठ बजे गोदाम को खोला था। आधा शटर गिरा कर ऑन लाइन से मंगाया गया समान का मिलान कर रहे थे।

      दस बजे तक आधा शटर लगा था, तभी एक व्यक्ति अंदर आकर एक पार्सल के बारे में पूछताछ करने लगा। उससे  जैसे ही ट्रेकिंग नम्बर पूछा तो पिस्तौल भिड़ाकर टेबल पर रखा मोबाइल लेकर एक कोना में बैठने को बोला।

      एक बदमाश डीवीआर खोलने लगा। बाकी बचे लोग सभी लोग दराज से शनिवार और रविवार का सेल का  कुछ राशि जो लगभग एक राख रुपया था, ले लिया।

      बताया जा रहा है कि  सेल की राशि करीब छह लाख रुपया अलग रखा था जो बच गया। बदमाशों ने  दो लैपटॉप भी ले भागे। बदमाशों के बाहर निकलने पर हल्ला करने पर वे फायरिंग करते हुए भाग निकले।

      घटना की सूचना मिलते ही चंडी थाना पुलिस और हिलसा डीएसपी पहुंचे। घटना की जानकारी ली। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!