अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      कंपाउंडर ने प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी की मांग में जबरन सिंदूर डाल किया फोटो-वीडियो वायरल!

      बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी रोचक खबर सामने आई है। दलसिंहसराय प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी की मांग में उनके कंपाउंडर ने सिंदूर सिर्फ इसलिए भर उसके फोटो-वीडियो वायरल कर दिया है। कंपाउंडर नौकरी से निकाले जाने से नाराज था

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। खबर है कि बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय प्रखंड की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की मांग उनके एक कंपाउंडर ने जबरन भर दी। उसके बाद उस कंपाउंडर ने उस दौरान की तस्वीरें खींचीं, वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

      The compounder forcibly put vermilion in the demand of the Block Medical Officer the photo video went viral 1बताया जाता है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का दलसिंहसराय में ही एक निजी अस्पताल भी है।

      जहां बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कंपाउंडर के रूप में काम करता था।

      कुछ दिन पहले महिला डॉक्टर ने कंपाउंडर सुमित को नौकरी से निकाल दिया था। तब से वह खार खाये हुए था।

      उसी का बदलना लेने के लिए सुमित अस्पताल में डॉक्टर के कक्ष में घुस गया और मांग भर दी और उस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया तथा उसे वायरल कर दिया।

      इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि कंपाउंडर ने जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

      इस बात को लेकर उन्होंने दलसिंहसराय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। उधर, पुलिस ने इस बाबत आवेदन मिलने के बाद सिर्फ जाँच जारी रहने और जांचोपरांत ही सच सामने आने की बात कही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!