अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      तेजस्वी की पेशकश- मेरे आवास को बनाईए आइसोलेशन वार्ड’  सीएम फंड में दिया एक माह का वेतन

      बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर एक बड़ी पहल की है। उन्होंने अपने सरकारी आवास को आइसोलेशन सेंटर, जांच केंद्र या क्वॉरेंटाइन के लिए इस्तेमाल किए जाने की सरकार से अपील की है और अपने एक माह का वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। तेजस्वी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘इस कठिन घड़ी में सभी समर्थ राज्यवासियों को अपनी-अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए और और अपने कर्तव्य को निभाना चाहिए। सभी साथी बिहार वासियों के जीवन सुरक्षा का जिम्मा लें। जितना बन सके उतना करें। मास्क, हैंड सैनिटाइजर और जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी ना करें। उन्होंने लिखा है कि हम कोरोना से लड़ेंगे और मिलकर उसे हराएंगे’।

      तेजस्वी ने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि ‘बिहार में कोरोना वायरस से फैलाव और उसके चलते हुई मृत्यु दुखद है। समय आ गया है कि हम सभी इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई तेज करें। सरकार को हर लापरवाही त्याग कर त्वरित एक्शन लेना होगा। इस लड़ाई में हम सभी सरकार का हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार हैं’।

       तेजस्वी ने लिखा है कि ‘मुझे नेता प्रतिपक्ष होने के नाते पटना में जो सरकारी आवास मिला है मैं चाहूंगा कि उस आवास का उपयोग सरकार अपनी सुविधानुसार करे और कोरोना से लड़ने के लिए सार्थक कदम उठाए’।

      तेजस्वी ने लिखा है कि ‘बिहार में कोरोना से एक जान चली गई है, लेकिन अब और नहीं। कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार की सकारात्मक पहल में पूरा सहयोग देंगे, लेकिन किसी भी स्तर पर ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी, क्योंकि आखिरकार सवाल एक जिंदगी का है’।

      कुमार गौरव अजीतेन्दु को तृतीय रविनेश कुमार वर्मा स्मृति सम्मान

      संविधान दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री सचिवालय में प्रधान सचिव ने दिलाई शपथ

      सूचना भवन में ली गयी संविधान के प्रति निष्ठा और कर्तव्य परायणता की शपथ

      मुंगेर से दिल्ली तक अमेज़ॉन-फ्लिपकार्ट की तरह यूं चल रहा है अवैध हथियारों का कारोबार

      मुंगेर से दिल्ली तक अमेज़ॉन-फ्लिपकार्ट की तरह यूं चल रहा है अवैध हथियारों का कारोबार

      विश्व कीर्तिमान बना रहे बिहार के चोरः अब सुरंग बना रेल इंजन चुराया, बरौनी से मुजफ्फरपुर ले जाकर बेच दिया

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!