Home आधी आबादी RPF जवान ने अपनी पत्नी को मार कर तालाब में फेंका

RPF जवान ने अपनी पत्नी को मार कर तालाब में फेंका

0

” अंततः बीती रात उसके ससुराल वाले और पति ने मिलकर अर्चना की गला दबाकर इसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया।”

crime 1 1 बिहारशरीफ (न्यूज ब्यूरो)। नालंदा में फिर एक महिला दहेज की बलिबेदी पर चढ़ा दी गयी,  दहेज की खातिर RPF के जवान ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या के बाद शव को तालाब में फेंक दिया।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।  दिल दहलाने वाली घटना सोहसराय  थाना इलाके के कटहल टोला मोहल्ले में घटी है।

बताया जाता है कि अर्चना की शादी 4 वर्ष पूर्व पिंटू से हुई थी शादी के बाद से ही परिवार वाले इसे प्रताड़ित करने लगे इन 4 वर्षों के अंतराल में अधिकांश समय अर्चना का अपने मायके में ही गुजरता था।

एक माह पूर्व पिंटू जब अपनी नौकरी से छुट्टी पर घर आया अर्चना के परिवार वाले इसे ससुराल पहुंचा दिए मगर उसके बाद भी प्रताड़ना का सिलसिला कम नहीं हुआ।

पिंटू की जब नौकरी लग गई तो ससुराल वाले  बाइक की मांग करने लगे गरीबी के कारण अर्चना के परिवार वाले बाइक की मांग को पूरा नहीं कर सके और अंततः बीती रात उसके ससुराल वाले और पति ने मिलकर गला दबाकर इसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया।

पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल वालों ससुराल के सभी लोग  फरार हो गए।

error: Content is protected !!
Exit mobile version