अन्य
    Saturday, February 24, 2024
    अन्य

      नालंदाः दबंगों ने महिला को बाल काटकर यूं गाँव में घुमाया, 9 घंटे तक मुंह ताकती रही पुलिस

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के शेरपुर गांव में समाजिकता उस समय शर्मसार हो गई, जब युवती संग फरार युवक की माँ को बाल काटकर पूरे गाँव में घुमाया और प्रथम दृष्टया पुलिस देखती रही।

      Nalanda The miscreants cut the hair of the woman and made her walk in the whole village the police kept staring at her face for 9 hours 1बताया जाता है कि शेरपुर गांव में एक युवक और युवती आपसी प्रेम में घर छोड़कर भाग गए। जिससे पूरे शेरपुर गांव में सनसनी फैल गई।

      इसी मामले को लेकर युवती के दबंग परिजनों ने गाँव के एक गुट के सहयोग से युवक की मां को घर से उठाकर अपने घर में नौ घंटों तक बंधक बना कर रखा और उसके हर संभव प्रताड़ित किया।

      यही नहीं, युवती के बदमाश परिजनों ने पुलिस-कानून को ठेंगा दिखाते हुए युवक की माँ के सिर के बाल काटे और उन्हें गांव की गलियों में भी घुमाया। इस दौरान पुलिस जानकारी के बाबजूद थाना में बैठी रही।

      युवती पक्ष की पुलिस से माँग थी कि उसकी बेटी को लेकर आओ, तभी हम युवक की मां यानी महिला को रिहा करेंगे।

      Nalanda The miscreants cut the hair of the woman and made her walk in the whole village the police kept staring at her face for 9 hours 2हालांकि, बाद में मामला तूल पकड़ता देख अस्थावां थाना पुलिस की नींद खुली और भारी सुरक्षा बल के साथ शेरपुर गांव में 9 घंटे से बंधक बनी महिला को छुड़ाने में जुट गई।

      इस 9 घंटे तक पुलिसकर्मी और गांव के कतिपय बदमाशों के बीच आंख-मिचौली का खेल चलता रहा। आश्चर्य की बात है कि 9 घंटे तक चंद बदमाशों के सामने सारे पुलिसकर्मी मूकदर्शक बन कर गाँव की गली में खड़े रहे।

      कहा जाता है कि अंततः अस्थावां प्रखंड के जिला परिषद सदस्य बालमुकुंद कुमार की पहल पर 9 घंटे से बंधक बनी महिला को छुड़ाया गया। इस शर्मनाक घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है।

      एहतियातन के तौर पर गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गई है। वहीं इस मामले में डीएसपी सदर मो. शिब्ली नोमानी ने घटना की जांच उपरांत कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!