अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      नालंदाः बिंद में 2 युवक की गला रेत कर हत्या, खुदागंज में मिले अपहृत के खून से सने कपड़े-जूते

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले में जहाँ एक ओर बिंद थाना क्षेत्र में 2 युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है, वहीं खुदागंज थाना क्षेत्र में जहानाबाद से अपहृत एक युवक के खून से सने कपड़े-जूते मिले हैं।

      nalanda crime news murder 11खबर है कि बिंद थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के पास सड़क किनारे दो युवक का शव मिला है। दोनों युवक की गला काटकर नृमम हत्या की गई है।

      बताया जाता है कि जैसे ही ग्रामीण सड़क की ओर निकले तो देखा कि दो युवक की गला रेत कर हत्या किया हुआ है।

      इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल युवक कहां का रहने वाला है और इस जघन्य वारदात के पीछे क्या कारण है, अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

      वहीं इसलामपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार खुदागंज थाना क्षेत्र में जहानाबाद जिला से अपहृत एक युवक का खून लगा कपडा नालंदा से वरामद किया गया है।

      nalanda darpan islampur jahanabad murder newsखुदागंज थानाध्यक्ष अनील कुमार ने बताया कि जहानाबाद जिला के ओकरी ओपी के खेमन विगहा गांव से अजय कुमार नामक युवक को बदमाशों ने कुछ दिन पहले अपहरण कर लिया था। इस संबंध में अपहृत की मां ने ओकरी ओपी में मामला दर्ज करवाया था।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर ओकरी पुलिस ने छानबीन के दौरान हाई स्कूल से पुरब नदी के पास से अपहृत युवक का खून लगा कपडा व जुता वरामद किया है। जिसे अपहृत युवक के परिजनों ने पहचान की है।

      लेकिन शव वरामद नहीं हो सका है और जब तक शव वरामद नहीं होता है, तब हत्या का पुष्टि नहीं हो सकता है। दिगभ्रमित करने के लिए भी अपराधियों द्वारा इस प्रकार के हथकंडा अपनाया जा सकता है। मामले की छानबीन की जा रही है।।

      इधर आस पास के लोगो का कहना है कि नदी के पास बांसबाड़ी से खून लगे कपडा व जुता अपहृत का पुलिस वरामद किया है और श्वान (खोजी कुता) के माध्यम से शव तक पहुंचने का प्रयास किया गया था। लेकिन नदी किनारे शवान पहुंचकर वापस लौट जाता है। जिसके कारण शव का पता नही चल सका है।

      हालांकि पानी से भरा नदी मे जाल डालकर भी शव का तलाश की जाने के बाद अपहृत युवक का शव नहीं मिल सका है। तीन दिनों से पुलिस शव खोजने के प्रयास में लगी है, लेकिन सफलता हाथ नही लगने से क्षेत्र मे विभिन्न प्रकार के चर्चाएं हो रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!