अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      प्रेस स्टीकर चिपका शराब की तस्करी, दिखाया मीडिया का धौंस, 5 फर्जी धराए, 2 क्रेटा कार जप्त

      पुलिस ने जब इन लोगों को पकड़ कर गाड़ी चेक करने लगी तो ये लोग पुलिस को ऊंची पैरवी होने की धौंस देने लगे। सभी खुद को प्रेस का स्टाफ भी बताया। लेकिन गाड़ी की चेकिंग हुई तो शराब की बोतलें बरामद की गयीं और सभी की पोल खुल गयी…      

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार की राजधानी पटना में प्रेस की स्टिकर लगी गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी। इसका खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस टीम ने दीघा थाने के जेपी सेतु पर नाकेबंदी कर दो क्रेटा कार को पकड़ लिया।

      कार से तलाशी के क्रम में 326 लीटर अंग्रेजी शराब की बरामदगी की गयी। इसके साथ ही पांच लोग प्रिंस गुप्ता, अमरोज इकबाल, मो शमीम, मशरूर अहमद व गुलाम सरवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

      वे पांचों उत्तरप्रदेश के वाराणसी से शराब की खेप लेकर दानापुर आ रहे थे। लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लग गयी और जेपी सेतु पर ही पकड़ लिया गया। पकड़े गये शराब तस्करों में गुलाम सरवर नालंदा का रहने वाला है और चार अन्य दानापुर के हैं।

      पुलिस पुलिस के अनुसार ये लोग लंबे समय से शराब बिक्री करने के धंधे में है और पहले भी शराब की खेप पटना ला चुके हैं। सभी अच्छे परिवार से जुड़े हुए हैं, लेकिन कम समय में अधिक पैसा कमाने की ललक के कारण शराब तस्कर बन गये।

      पुलिस जब इन लोगों को पकड़ कर गाड़ी चेक करने लगी तो ये लोग पुलिस को ऊंची पैरवी होने की धौंस देने लगे। इसके साथ ही अपने आप को प्रेस का स्टाफ भी बताया।

      लेकिन गाड़ी की चेकिंग हुई तो शराब की बोतलें बरामद की गयीं और सभी की पोल खुल गयी। बरामद शराब की बोतलों में रॉयल चैलेंज व ब्लू प्राइड कंपनी की है। इसके अलावे फ्रूटी पैक भी बरामद किया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!