अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      पत्नी-बच्चे-शिक्षिका की हुई निर्मम हत्या की जाँच करने कदमा पहुंचे कोल्हान डीआईजी ने कहा…

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। लौह नगरी जमशेदपुर में कदमा थाना अंतर्गत बाल्डविन स्कूल के समीप तानसा रोड के क्वार्टर नंबर 97 में सोमवार को हुए दो नाबालिग सहित चार लोगों की नृशंस हत्या मामले की जांच करने मंगलवार को कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह कदमा पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया।

      kolhan dig who arrived in kadama to investigate the brutal murder of wife child and teacher said 1डीआईजी ने इस वारदात के पीछे सीधे तौर पर टाटा स्टील के फायर ब्रिगेडकर्मी दीपक कुमार को दोषी बताते हुए उसके अबिलंब गिरफ्तारी का दावा किया है।

      डीआईजी ने बताया कि इस पूरे हत्याकांड मैं किसी और की भूमिका सामने नहीं आ रही है। वहीं डीआईजी ने शिक्षिका के साथ प्रेम प्रसंग के मामले से इन्कार किया है, लेकिन शिक्षिका से दुष्कर्म से इंकार नहीं किया है।

      उन्होंने फोरेंसिक रिपोर्ट आने तक हर बिंदुओं पर जांच किए जाने और साफ तौर पर इस जघन्य हत्याकांड के लिए दीपक कुमार को दोषी करार दिया है।

      गौरतलब है कि सोमवार को टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड कर्मी दीपक कुमार ने अपनी पत्नी, दो नाबालिग बेटियों और बच्चों को ट्यूशन देने वाली शिक्षिका की निर्मम हत्या कर दी थी।

      इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दो अन्य रिश्तेदारों पर भी जानलेवा हमला किया था, जो किसी तरह बचने में कामयाब रहा। इस वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी।

      वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से भागने में सफल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की सघनता से तफ्तीश कर रही है।

      डीआईजी ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कही। पुलिस को वारदातस्थल से शराब की बोतल और हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा मिला है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!