अन्य

    कोविड संकट काल में ये हैं जिलों का नए प्रभारी मंत्री, कोई दिक्कत हो तो इनकी लंगोट खींचिए

    बिहार में पदस्थ भाजपा-जदयू नीत नीतीश सरकार ने जिलावार स्तर पर कोरोना महामारी को रोकने के लिए निम्न मंत्रियों को जिलों का प्रभारी मंत्री बनाकर जिलों का दायित्व सौंपा  है, ताकि उनके निर्देश और निगरानी में जनहित के बेहतर कार्य हो सके और कोरोना महामारी को नियंत्रित और समाप्त किया जा सके

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की मांग पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट के सभी मंत्रियों को नए सिरे से जिलों का प्रभार सौंपा है।

    मांझी ने कहा था कि कोरोना काल में मंत्रियों को जिलों का प्रभार का सौंपा जाए, ताकि उनकी देख रेख में बेहतर तरीके से काम हो सके।

    मांझी की मांग को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कैबिनेट के मंत्रियों को जिलों की जिम्मेदारी सौंप दी है।

    इस संबंध में बिहार सरकार के मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग की ओर से अधिसूचना जारी की गई है। विभाग की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष सह प्रभारी मंत्री के मनोनयन से संबंधित मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग की ओर से बीते दिनों में निर्गत सभी अधिसूचनाओं को तात्कालिक प्रभाव से विलोपित करते हुए अगले आदेश तक इन मंत्रियों को जिलों का प्रभारी मंत्री सह अध्यक्ष जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति मनोनीत किया जाता है….

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    अन्य खबरें