अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      Ex. IPS अमिताभ दास ने बिहार DGP को लिखा- CM नीतीश के आवास में छुपा है शराब तस्कर हंस लाल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के चर्चित पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ दास ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है।

      Ex. IPS Amitabh Das writes to Bihar DGP Ministers brother liquor smuggler Hans Lal is in CM Nitishs residence 1उन्होंने डीजीपी को पत्र लिखकर दावा किया है कि शराब तस्कर हंस लाल राय सीएम नीतीश कुमार के आवास में छिपा है। सीएम हाउस में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी है। शराब तस्कर हंस लाल राय बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय का भाई है।

      पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ दास ने बिहार के डीजीपी संजीव कुमार सिंघल को इस बारे में पत्र लिखा है। अमिताभ ने इस पत्र को सार्वजनिक भी कर दिया है।

      उन्होंने लिखा है कि मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि शराब तस्करी मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई हंस लाल राय की गिरफ्तारी जल्द होगी।

      उन्होंने दो टूक लिखा ​है कि सीएम के अवास में ही शराब तस्कर हंस लाल राय छिपा हुआ है। ऐसी जानकारी उन्हें सीएम आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों मिली है। उन्होंने पत्र में डीजीपी से इस विषय को गंभीरता से लेते हुए जांच करने की मांग की है।

      दरअसल, हंस लाल राय बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय के भाई है। जिसके एक स्कूल से बीते 8 नवंबर को लगभग 816 कार्टन अवैध शराब और कई गाड़ियां जब्त की गई थीं। जिसमें मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था।

      इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। फरार 10 आरोपियों के खिलाफ विशेष उत्पाद कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी दी गई है।

      बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जिस तरीके से इस मुद्दे को उठाया, उसके बाद से ही बिहार की राजनीति में गहमागहमी बढ़ी हुई है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!