अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      बारात के द्वार लगने के दौरान डीजे ट्रॉली पलटी, ममेरी बहन की शादी में आए बालक समेत 2 की मौत

      मसौढ़ी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। मसौढ़ी में डीजे ट्रॉली पलटने से भीड़ में डांस कर रहे एक 8 वर्षीय बच्चे समेत एक डीजे स्टाफ की दबने से देर रात मौत हो गई।

      मृत बच्चा थाना क्षेत्र के मन्निचक निवासी गोपाल कुमार का 8 वर्षीय पुत्र है। जो अपनी ममेरी बहन अनीता की शादी में आया था।  इस घटना के बाद जश्न का माहौल गम में बदल गया।

      जानकारी के मुताबिक अनुसार थाना क्षेत्र के हनुमाननगर मोहल्ला निवासी संतोष कुमार की पुत्री अनीता कुमारी कि रविवार को शादी होनी थी। थाना क्षेत्र के गेल्हाबिगहा से रविवार की रात बारात आई थी।

      देर रात दरवाजा लगने की तैयारी हो रही थी। बारात दुल्हन के घर के पास पहुंच चुकी थी और दूल्हे के स्वागत की रस्म निभाई जा रही थी। दूसरी तरफऔर वर-वधू पक्ष के लोग खुश थे और डीजे की धुन पर नाचने गाने में व्यस्त थे। तभी एक हादसा हो गया।

      यहां बारात में बुलाई गई डीजे ट्रॉली ही पलट गई। इस दौरान ट्रॉली के पास मौजूद डीजे का एक स्टाफ समेत एक 8 वर्षीय बालक उसकी चपेट में आ गए और दोनों ट्रॉली के नीचे दब गए।

      आनन फानन में ट्रॉली को हटाकर दोनों को बाहर निकाला गया और दोनों के परिजनों ने प्राथमिक इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल मसौढ़ी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!